Naagin 7 Poster Update: नागिन 7 का पोस्टर आया सामने, टीवी के ये मशहूर एक्टर्स होंगे लीड रोल में

Naagin 7 Poster Out: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7 का पोस्टर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जाने कौन से एक्टर होंगे मुख्य किरदार में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-10 06:31 IST

Naagin 7 Poster Out

Naagin 7 Update: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन सीजन 7 का इंतजार दर्शकों को पिछले साल से हैं, जब नागिन का सीजन 6 खत्म हुआ था। जिसके अंत में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी आवाज में बताया था कि नागिन का अगला सीजन यानि नागिन सीजन 7 जल्द ही टीवी पर आने वाला है। और इस बार कि नागिन एकता कपूर के अबतक की जितने भी सीजन आए हैं। उन सब नागिनों की तुलना में सबसे ज्यादा शक्तिशाली होने वाली है। जिसके बाद से दर्शकों को नागिन 7 कब आएगा इसके साथ ही साथ इस चीज का भी इंतजार रहता है कि एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन सीजन 7 (Naagin Season 7) में इस बार और कौन-सी एक्ट्रेस और कौन-सा एक्टर मुख्य भूमिका में होंगे। 

नागिन सीजन 7 का पोस्टर हुआ जारी (Naagin 7 Poster Out)-

नागिन 7 कब आएगा इसके बारे में जब एकता कपूर से एक फैन ने पूछा तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बताया कि नागिन अपना बदला लेने जरूर आएगी। लेकिन नागिन अपना बदला लेने कब आएगी और इस बार कौन-सी एक्ट्रेस नागिन की मुख्य भूमिका में होगी। इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं नागिन सीजन 7 को लेकर हर रोज किसी ना किसी प्रकार के अपडेट आते रहते हैं। फैंस नागिन सीजन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में होगी। इसके बारे में बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि Priyanka Chahar Choudhary नागिन 7 में नागिन के किरदार में नजर आ सकती हैं। लेकिन प्रियंका ने खुद इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा कि वो आने वाले दिनों में कई सारे प्रोजेक्ट में नजर तो आएंगी। लेकिन वो नागिन 7 नहीं होने वाला है। ना हि उनसे नागिन सीजन 7 को लेकर किसी तरह की बात की गई है। जिसके बाद से एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बताया गया था कि नागिन सीजन 7 में मुख्य भूमिका में टीवी की रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित मुख्य भूमिका में होगी। 

तो वहीं अब जाकर नागिन 7 (Naagin 7) का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नागिन की भूमिका में रिद्धिमा पंडित और शाहीर शेख मुख्य भूमिका में होंगे। लेकिन अभी तक एकता कपूर या उनकी टीम द्वारा इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया है। ना हि ये ऑफिशियल पोस्टर है, ये पोस्टर नागिन सीरियल के एक फैंस द्वारा एडिट किया गया है।

नागिन सीजन 7 कब आएगा (Naagin 7 Start Date)-

नागिन 7 के लिए दर्शकों को अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। रिपोर्ट्स कि मानें तो नागिन का अगला सीजन यानि नागिन 7 अगले साल जनवरी के महीने में टीवी पर रिलीज किया जा सकता है। नागिन 7 में देरी की वजह बताई जा रही है एकता कपूर को नागिन 7 रिलीज करने के लिए सही समय का ना मिल पाना  

Tags:    

Similar News