Naagin: एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' की ये एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट

Naagin: कलर्स टीवी के फेमस शो 'नागिन' की ये एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। जी हां..एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट को शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है।

Update: 2023-09-18 06:12 GMT

Naagin: एकता कपूर के फेमस सीरियल 'नागिन' को लेकर लोगों के बीच में काफी क्रेज देखने को मिलता है। इस शो के अब तक 6 पार्ट आ चुके हैं और बहुत जल्द इसका 7वां सीजन भी टेलीकास्ट होने वाला है। इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, कलर्स टीवी के इस फेमस शो 'नागिन' की एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। जी हां...एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभी मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है।

'नागिन' शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट

दरअसल, सीरियल 'नागिन' में इच्छाधारी मधुमक्खी का किरदार निभाने वाली है एक्ट्रेस आशका गोराडिया बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल लिपलॉक करता दिख रहा है। इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि आशका गोराडिया ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने एक बड़ी-सी व्हाइट कलर की टोपी भी लगाई हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस के पति ब्रेंट उन्हें किस करते हुए दिख रहे हैं।

पोस्ट के साथ आशका ने लिखा प्यारा नोट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए आशका ने एक नोट भी लिखा है, जो इस तरह है - ''एक हजार साल...संसार के सबसे बेहतरीन शख्स से शादी करने से पहले इस गाने को मैंने सुना था। मैं ऐसा पति और अपने बच्चे के लिए ऐसा पिता पाकर खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं। आप बेहतरीन साथी बने हैं और आपको अपने बच्चे के पिता के रूप में पाकर मैं बहुत खुश हूं। मेरे नीले आंखों वाले प्यारे इंसान। आपसे ज्यादा मुझे कुछ भी प्यारा नहीं है।''


फैंस ने दी आशका को बधाई

बता दें कि आशका गोराडिया ने इस पोस्ट में बताया है कि 8 हफ्तों के बाद उनके घर नन्हा मेहमान आ जाएगा। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जहां कई सेलेब्स ने लाइक कर कमेंट में खूब प्यार लुटाया है, तो वहीं फैंस भी एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।


जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''आपको बहुत-बहुत बधाई।'' तो किसी ने लिखा- ''अब तो बस बेबी के आने के इंतजार है।'' एक ने कमेंट किया- ''बहुत प्यारे लग रहे हो आप साथ में।'' बता दें कि आशका गोराडिया नागिन के अलावा कई और सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पिया का घर', 'कयामत', 'कुसुम', 'कहीं तो होगा', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'जेट सेट गो', 'सात फेरे: सलोनी का सफर' और 'कभी कभी प्यार कभी कभी यार' जैसे सीरियल शामिल हैं।

Tags:    

Similar News