Namrata Malla Video Viral: इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है, नम्रता मल्ला का ये वीडियो

Namrata Malla Bold Video: भोजपुरी बाला नम्रता मल्ला एक बार फिर से अपने वीडियोज की वजह से सुर्खियों में आ गई है, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-06 04:42 GMT

Namrata Malla Bold Dance Video Viral

Namrata Malla Video Viral: नम्रता मल्ला (Namrata Malla) जोकि बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ और नेपाली फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन इनको सबसे ज्यादा प्रसिद्धी भोजपुरी में मिली है, वैसे तो Namrata Malla दिल्ली की रहने वाली है। लेकिन इनका जन्म महाराष्ट्र में हुआ है। Namrata Malla की ना केवल फिल्में ही अपितु उनके गाने भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। Namrata Malla अक्सर यूट्यूब पर अपने डांस, योगा और गाने की वीडियोज शेयर करती रहती है। एक बार फिर से Namrata Malla के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा हुआ है। 

नम्रता मल्ला का वीडियो हुआ वायरल (Namrata Malla Bold Dance Video Viral On Instagram)-



नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हालहि में Namrata Malla का एक भोजपुरी गाना बलमवुआ के बलम जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। Namrata Malla को किसी के पहचान की मोहताज की जरूरत नहीं है। ये अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं।

Namrata Malla अक्सर अपने डांस के मूव (Namrata Malla Bold Dance) से दर्शकों के दिलों पर राज करती है। और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. उनके कोई भी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। Namrata Malla युवा से लेकर हर एक वर्ग के दर्शको के बीच काफी ज्यादा फेमस है। नम्रता मल्ला 34 साल (Namrata Malla Age) की उम्र में भी काफी खूबसूरत लगती है। उन्होंने भोजपूरी सिनेमा के कई बडे़ स्टार्स के साथ फिल्में की है। जिनमें से फिल्में और गाने दर्शकों को काफी पसंद आई है। नम्रता मल्ला का वास्तविक नाम Namrata Malla Zenith है। 

Tags:    

Similar News