Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन की पत्नी ने खोली अभिनेता की पोल, पापा की बेरहमी देख छलक पड़े बेटी की आंखो से आंसू

Nawazuddin and Wife Aaliya Controversy: नवाज की वाइफ आलिया इंस्टाग्राम पर विडियोज शेयर कर लगातार नवाज के बारे में कई खुलासे कर रहीं हैं और अब फिर उन्होंने अपना लेटेस्ट विडियो शेयर कर अभिनेता की ऐसी पोल खोली है, जिसे सुन आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-03-03 11:31 GMT

Nawazuddin Siddiqui and wife Aaliya(Photo- Social Media)

Nawazuddin and Wife Aaliya Controversy: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया के बीच बहस बढ़ती ही जा रही है। जहां एक तरफ वाइफ आलिया नवाज और उनकी फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगा रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर अभिनेता की तरफ से भी आलिया पर कई संगीन आरोप लगाएं गए हैं।

नवाज और आलिया की कंट्रोवर्सी अब कोर्ट कचहरी तक पहुंच चुकी है। बता दें कि नवाज की वाइफ आलिया इंस्टाग्राम पर विडियोज शेयर कर लगातार नवाज के बारे में कई खुलासे कर रहीं हैं और अब फिर उन्होंने अपना लेटेस्ट विडियो शेयर कर अभिनेता की ऐसी पोल खोली है, जिसे सुन आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे।

पत्नी आलिया ने किया बड़ा खुलासा

आलिया स‍िद्दीकी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर जो विडियो शेयर किया है, उसमें वह अपने दोनों बच्चों के साथ रात में सड़क पर खड़ी दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो में वह दुनिया के सामने नवाज की पोल खोलते हुए कहती हैं, "मैं इस वक्‍त नवाज के बंगले के बाहर हूं। हमें इस बंगले से बाहर न‍िकाल द‍िया गया है। वो मेरी बेटी खड़ी है जो रो रही है। अब मुझे समझ नहीं आ रहा, मेरे पास 81 रुपए हैं, न मेरे पास होटल है, न घर है। मैं क्‍या करूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि नवाज इतना गि‍र चुका है, मैं सोच भी नहीं सकती थी। मैं तुम्हें कभी माफ नहीं कर पाउंगी नवाज। जो मेरे बच्‍चों के साथ हो रहा है, मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी। मेरे बच्‍ची की जो हालत हो रही है, मैं चाहती हूं कि आपको द‍िखायूं कि ये सब क्‍या हो रहा है।"

अपने पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "40 द‍िनों से नवाज के घर में रह रही थीं, लेकिन उन्‍हें कल वर्सोवा पुल‍िस स्‍टेशन ने अरजेंट बुलाया। मैं गई और जब वापस लौटीं तो नवाजुद्दीन ने कई गार्ड्स लगा रखे थे, ज‍िन्‍होंने मुझे घर में वापस लौटने नहीं द‍िया। मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने बेरहमी से सड़क पर छोड़ दिया। मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका अपना पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है और वो सड़क पर रो रही थी। शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में रख लिया। यह छोटी मानसिकता है, मुझे और मेरे बच्चों को घर से बाहर फेंकने वाले इस आदमी की सच्चाई आप देख सकते हैं।"

आलिया ने आगे लिखा, "तुम्हारी पीआर एजेंसी मीडिया में गलत इनफॉर्मेशन दे रही है। मैं तुम्हें सलाह दूंगी कि तुम्हें इससे अच्छी पीआर एजेंसी की जरूरत है जो तुम्हें लॉजिकल और अच्छा प्लान बताए। चिंता न करो! नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आप मुझे हमारे बच्चों को नहीं तोड़ सकते। मैं उस देश की नागरिक हूं जहां न्याय होता है और मुझे यह जल्द ही मिलेगा।"

Full View

जहां आलिया एक तरफ बयान पे बयान दिए जा रहीं हैं, वहीं नवाज ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साधी हुई है।

Tags:    

Similar News