Suhagan Chudail: निया शर्मा के शो सुहागन चुड़ैल का आएगा दूसरा सीजन, जानिए कब

Suhagan Chudail Season 2: सुहागन चुड़ैल के मेकर्स जल्द ही इसके दूसरे सीजन (Suhagan Chudail Season 2) के साथ वापसी करेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-21 10:37 IST

Suhagan Chudail Season 2

Suhagan Chudail Season 2: कलर्स चैनल पर एक से एक बेहतरीन शोज आते हैं, जी हां! उन्हीं में से एक शो "सुहागन चुड़ैल" भी है। सुहागन चुड़ैल वैसे तो अभी भी कलर्स टीवी पर आ रहा है, लेकिन इस महीने के अंत में यह शो ऑफ एयर होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहागन चुड़ैल को कलर्स की तरफ से नोटिस मिल गया है और अब बहुत ही जल्द यह शो बंद हो जाएगा। जब से खबरें आईं हैं कि सुहागन चुड़ैल ऑफ एयर होने वाला है, तभी से फैंस परेशान हो गए हैं, क्योंकि यह शो उनका फेवरेट बन गया था। इन सबके बीच अब हम इस शो को पसंद करने वाले दर्शकों को एक ऐसी खबर सुनाने वाले हैं, जिसे सुन आप खुशी में झूम उठेंगे। आइए फिर बताते हैं।

सुहागन चुड़ैल का आएगा दूसरा सीजन (Suhagan Chudail Season 2)

बता दें कि सुहागन चुड़ैल में टीवी की दुनिया की पॉपुलर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma In Suhagan Chudail) नजर आ रहीं हैं, जो इस शो में सुहागन चुड़ैल बनीं हुईं हैं। निया शर्मा के अलावा अभिनेत्री देब चंद्रिमा और अभिनेता जैन इबाद खान भी लीड रोल में हैं। सुहागन चुड़ैल के पहले ही एपिसोड से दर्शक इस शो के दीवाने बन गए थे। बताते चलें कि सुहागन चुड़ैल का पहला एपिसोड 27 मई को ऑन एयर हुआ था और अब सिर्फ चार महीनों के अंदर ही मेकर्स ने इसे खत्म करने का फैसला ले लिया है, जिससे दर्शकों को गहरा धक्का लगा है।


हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहागन चुड़ैल के मेकर्स जल्द ही इसके दूसरे सीजन (Suhagan Chudail Season 2) के साथ वापसी करेंगे। जी हां! टेलीविजन की गलियारों से खबरें आ रहीं हैं कि सुहागन चुड़ैल के मेकर्स इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आएंगे, लेकिन दूसरा सीजन कब तक आएगा और क्या यही स्टार कास्ट रहेगी, इसकी जानकारी हमें अभी तक नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 18 खत्म होने के बाद यह शो अपने नए सीजन के साथ लौट सकता है। फिलहाल ये खबर सुन यकीनन दर्शक एक्साइटेड हो गए हैं होंगे, वहीं सोशल मीडिया पर तो कुछ फैंस अपनी खुशी भी जाहिर कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News