नुसरत की इन तस्वीरों ने बढ़ाई धड़कनें, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

नुसरत अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है

Published by :  APOORWA CHANDEL
Update: 2021-04-14 03:06 GMT

नुसरत जहां (फोटो-सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद और बांग्ला की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल हर जगह की अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिये भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। और आए दिन कोई न कोई खूबसूरत फोटो शेयर करती है। हाल ही में नुसरत फिर सुर्खियों में छाई हुई है। इसकी वजह उनका कोई राजनीतिक बयान नहीं बल्कि लेटेस्ट फोटोशूट है।

नुसरत जहां एक्टिंग और राजनीति दोनों ही क्षेत्र में काफी व्यस्त रहती हैं। जिसके बावजूद वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्ट रहती है। नुसरत आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनकी नई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है।जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे है।

नुसरत का नया अवतार

हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत व्हाइट एंड ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप में बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने एक काले रंग का चश्मा भी लगा रखा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, 'एक समर्थक की तरह "जीवन" खेल रही हूं! नुसरत की यह तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

इससे पहले नुसरत ने कुछ और तस्वीरें शेयर की जिसमें नुसरत गुलाबी रंग की बेहद रिवीलिंग ड्रेस में दिख रही है। इन फोटोज को शेयर कर दिलचस्प कैप्शन भी लिखा लिखा, हर दिल की गहराई में एक सपना रहता है, बुनने वाला इसे जानता है:हर महिला एक राजकुमारी है। इन तस्वीरों को नुसरत ने कलर और ब्लैक एंड व्हाइट दोनों शेड्स में शेयर किया है।

पति का साथ अनबन की खबरें

बता दें कि इससे पहले नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ चल रही अनबन के चलते सुर्ख़ियों में आई। दोनों ने तुर्की में 2019 में शादी की। शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है। क्योंकि नुसरत जहां मुसलमान हैं और उनके पति हिंदू इस बात से लोगों को काफी आपत्ति है।


Tags:    

Similar News