October 2022 Release Movies: अक्टूबर 2022 में रिलीज़ होंगी ये फिल्मे,जानिए कब और कहाँ देख पाएंगे आप!

October 2022 Release Movies: आज हम आपके लिए उन बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लाये हैं जो अक्टूबर 2022 में रिलीज़ होंगीं। आइये डालते हैं इन फिल्मों पर एक नज़र।

Update: 2022-09-16 15:05 GMT

October 2022 Release Movies (Image Credit-Social Media)

October 2022 Release Movies: बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड के बीच कई फिल्में ऐसी हैं जिसके प्रति दर्शकों का क्रेज देखने को मिल रहा है जहाँ एक पक्ष बॉलीवुड की फिल्मों को न देखने पर ज़ोर दे रहा है वहीँ एक पक्ष ऐसा भी है जो अभी भी अपने एंटरटेनमेंट के लिए बॉलीवुड की फिल्मों को ही चुन रहा है जिसका उदाहरण है फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन। साथ ही साथ आज हम आपके लिए उन बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लाये हैं जो अक्टूबर 2022 में रिलीज़ होंगीं। आइये डालते हैं इन फिल्मों पर एक नज़र।

जैसा कि हम जानते हैं कि कोरोना महामारी ने सिनेमाघरों के प्रति दर्शकों के दृष्टिकोण को कैसे बदल दिया था। इस तथ्य को सच साबित करता है ओटीटी प्लेटफार्मों के प्रति दर्शकों में बढ़ता क्रेज साथ ही दर्शकों की संख्या जो महामारी के दौरान बढ़ी है। लेकिन अब धीरे धीरे सिनेमाघरों पर रौनक लौट आई है। इस बीच आइये जानते हैं कौन सी फिल्म अक्टूबर महीने में आपको एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

व्हाइट (White)

व्हाइट मूवी नाम का एक अपकमिंग हिंदी फिल्म जाने-माने एक्टर महेश मांजरेकर द्वारा बनाया जा रहा है। संदीप सिंह और राज शांडिल्य ने इसे प्रोडक्शन कंपनियों थिंकिंक पिक्चर्स और लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के जरिए मिलकर बनाया है। ये फिल्म दशहरा के मौके पर 2 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

मजा मा (Maja Ma)

Full View

ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित,शीबा चड्ढा और बरखा सिंह हैं। ये फिल्म बड़ौदा में एक प्यारी माँ के बारे में है जो एक मज़ेदार कहानी है जिसमे वो अनजाने में अपने बेटे की शादी की प्लानिंग में बाधा बन जाती है और सामाजिक मानदंडों का विरोध करती है। ये फिल्म 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रही है।

हिंदुत्व (Hindutva) 

Full View

हिंदुत्व आज के युवाओं की कहानी है। अपने मुख्य पात्रों के माध्यम से, फिल्म हिंदू धर्म की गहराइयों तक जाती है। कहानी दोस्ती, प्यार और अंदरूनी राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में हिंदू धर्म की परीक्षा ली गई है और राष्ट्रवाद और देशभक्ति के विचारों पर चर्चा की गई है। ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 में रिलीज होने वाली सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी।

लव यू लोकतंत्र (Love You Loktantra)

Full View

ये फिल्म एक राजनीतिक व्यंग्य है जिसे विनोदी ढंग से उत्तर भारतीय बोली के संकेत के साथ वर्तमान भारतीय राजनीति पर टिप्पणी करते हुए, जुबान-गाल तरीके से सुनाया गया है। एक महिला मुख्यमंत्री, एक पुरुष वकील और एक महिला वकील जो सरकार गठन का चक्कर लगा रही हैं, एक पेशेवर त्रिकोण बनाती हैं।ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

शांताराम (Shantaram)

Full View

थ्रिलर सीरीज इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है। यह एक बैंक लुटेरे की कहानी है जो देश छोड़कर भाग जाता है। वेब सीरीज का प्रीमियर 14 अक्टूबर को एपल टीवी+ पर होगा।

गुडबाय (Goodbye)

Full View

जीवन, परिवार और रिश्तों के बारे में एक बेहतरीन कहानी के साथ , विकास बहल द्वारा निर्देशित, फिल्म गुडबाय 22 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ हो रही है। ये एक पारिवारिक फिल्म है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे वहीँ पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदना भी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहीं हैं।

राम सेतु (Ram Setu)

Full View

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव अभिनीत एक्शन-एडवेंचर से भरपूर फिल्म, राम सेतु की 24 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ होगी। ये फिल्म पुरातत्वविद् पर केंद्रित है, जिसे राम सेतु के नाम से भी जाना जाता है।

थैंक गॉड (Thank God)

Full View

इस फिल्म में, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक दैनिक कार्यालय कर्मचारी, एक दुर्घटना के बाद जीवन और मृत्यु के बीच फटे हुए दिखाया गया है। वह चित्रगुप्त, उर्फ ​​अजय देवगन से मिलता है, जो उसे ईर्ष्या और क्रोध सहित अपनी खामियों का सामना करने के लिए मजबूर करता है। रकुल एक दृढ़ निश्चयी महिला का किरदार निभाती हैं। यह फ़िल्म 25 अक्टूबर, 2022 तक उपलब्ध नहीं होगी।

Tags:    

Similar News