इन लोगों ने दी पाकिस्तानी स्टार्स को इंडिया छोड़ने की धमकी, जानें क्यों?

Update: 2016-09-23 12:28 GMT

मुंबई: उरी अटैक के बाद पाक-इंडिया के बीच तनावपूर्ण संबंध हो गए है। इन संबंधों का असर ग्लैमर वर्ल्ड और वहां के कलाकारों पर भी देखने को मिल रहा है। उरी हमले की चपेट में पाकिस्तानी कलाकार भी हैं महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी तक दे दी है।

एमएनएस चित्रपट सेना अध्यक्ष अमे खोपकर ने वहां के कलाकारों के इंडिया छोड़ने की धमकी दी है। उन कलाकारों को 48 घंटे का समय दिया गया है।

ऐसा नहीं हुआ तो एडीएमएच को नहीं होने देंगे रिलीज

एमएनएस ने ये भी कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो यहां के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी मार खाएंगे । अगर ऐसा नहीं हुआ तो शाहरुख की रईस और करन की ऐ दिल मुश्किल की रिलीज़ नहीं होने की धमकी दी है, क्योंकि इन फिल्मों में पाकिस्तानी काम कर रहे हैं.

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को भी धमकी

एमएनएस ने लेटर लिख कर कहा कि अब प्रोड्यूसर फ्यूचर में भी किसी पाकिस्तानी को ना लें, नहीं तो उनकी फिल्में डिब्बा बंद होने के ले तैयार रहे।

आपको बता दें कि रविवार 18 सितंबर को सुबह उरी में आतंकी हमला हुआ था इसमें सेना के 18 जवान शहीद हो गए। इस हमले को पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अंजाम दिया था।

पहले भी मिली थी धमकी

उरी अटैक के बाद कुमार सानू ने वहां होने वाला अपना कंसर्ट रद्द कर दिया। पाक ब्यूटी माहिरा और एक्टर फवाद को धमकी भी मिली है। इससे पहले भी अक्टूबर 2015 में भी एमएनएस ने पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की फिल्म ‘बिन रोए’ की महाराष्ट्र में स्क्रीनिंग रोक दी थी।

इस धमकी के खिलाफ कलाकारों ने भी आवाज उठाई है। कहा कि ऐसा माहौल रहा तो जल्द ही इंडिया छोड़ देंगे।

Tags:    

Similar News