पाकिस्तानी यूट्यूबर ने Kacha Badam का नया वर्जन निकला, लोगों को आया गुस्सा

पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी ने Kacha Badam की ही धुन पर रोजा रखूंगा गाना गया है।लेकिन लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।आप भी देखिये ये गाना

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-12 17:06 GMT

Kacha Badam Pakistani Version Roza Rakhunga (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Kacha Badam Pakistani Version Roza Rakhunga :सोशल मीडिया में आज वो ताकत है कि वो पल भर में लोगों को फेमस बना सकता है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हे सोशल मीडिया से पहचान मिली और वो आगे बढ़ गए।

ऐसे ही कुछ लोगों में शुमार हैं कोलकाता के मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर,जिनका कच्चा बादाम इतना फेमस हुआ कि हर बच्चे की जुबां पर आ गया। और देखते ही देखते उन्हें लोगों ने कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ा दिया। और अब ऐसा ही कुछ किया है पाकिस्तान के एक सिंगर ने जिन्होंने कच्चा बादाम की ही धुन पर रोजा रखूंगा गाना गया है। लेकिन लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल इस गाने में बच्चों को रोजा रखने की हिदायत दी गई है।

यूँ तो सोशल मीडिया पल भर में ही आम को खास बना देता है। लेकिन आजकल इस कच्चा बादाम के पाकिस्तानी वर्जन को ट्रोलर्स ने निशाने पर लिया हुआ है। जहाँ कच्चा बादाम पर लोगों ने खूब रील्स बनाई वहीँ इसका पाकिस्तानी वर्जन भी आ गया है, जो रमजान और रोजे पर बेस्ड है।  

इस गाने को पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी ने बनाया है और इसके रिलीज़ होते ही लोगों ने यासिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी ने अपने यूट्यूब चैनल Hunain Raza Production पर इसे अपलोड किया है। वैसे कुछ लोग यासिर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने इस गाने में जानवरों पर हिंसा को लेकर सवाल उठाया है।आप भी देखिये ये गाना

Full View

फिलहाल ट्रोलर्स इस गाने पर अपनी अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। गाने में पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी खुद परफॉर्म कर रहे हैं और रोज़ा के महत्त्व को गाने के ज़रिये बता रहे हैं। ये गाना कच्चा बादाम की धुन पर बना है। अब देखना ये है कि ये गाना भी कच्चा बादाम की तरह फेमस हो पता है या नहीं। फिलहाल काफी बड़े तबके को ये गाना पसंद नहीं आया जिसकी वजह से पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है। 

Tags:    

Similar News