Panchayat 3: प्यार या राजनीति किसे चुनेंगे सचिव जी? कहानी में आया नया मोड़

Panchayat 3: 'पंचायत 3' को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर 'पंचायत' सीजन 3 जमकर ट्रेंड हो रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-22 08:40 GMT

Panchayat 3 (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat Season 3) के तीसरे सीजन को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर जमकर सीजन 3 ट्रेंड कर रहा है। देशभर के ओटीटी लवर्स बेसब्री से ‘पंचायत 3’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और बहुत जल्द ये इंतजार खत्म होने वाला है, लेकिन रिलीज से पहले 'पंचायत 3' की कहानी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

'पंचायत 3' की कहानी में आएगा नया मोड़ा (Panchayat Season 3 Latest Update)

दरअसल, ‘फुलेरा’ गांव में एक बार फिर से बनराकस-विधायक और सचिव-प्रधान के बीच की लड़ाई और भी काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिलेगा। आने वाले सीजन में ट्रेलर के जरिए मेकर्स ने फुलेरा गांव के बारे में खूब उत्साह जगाया है। फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर अब आगे क्या होने वाला है। इसी बीच ट्रेलर रिलीज के बाद केवल 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर एक नंबर पर ट्रेंड कर रहा था, जिसके बाद सभी का उत्साह दोगुना है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर तीसरे सीजन में क्या होगा। सवाल है कि अगला प्रधान कौन बनेगा? प्रधान जी और भूषण के बीच चुनाव जीतने के लिए कॉम्पिटिशन तेज हो जाएगा? या फिर तीसरे सीजन और ज्यादा ड्रामा और साजिशें जुड़ेंगी। सचिव से बदला लेने के लिए क्या इस बार विधायक ‘फुलेरा’ के अगले प्रधान के पद के लिए भूषण से मजबूरी में हाथ मिला लेंगे या फिर वह मामले को सुलझाएंगे?


प्यार या राजनीति आखिर किसे चुनेंगे सचिव जी? (Panchayat 3 Story in Hindi)

इन सबके अलावा एक और महत्वपूर्ण सवाल है जो शायद पहले सीजन से सभी को परेशान कर रहा है। वह सवाल है कि क्या रिंकी और सचिव जी के बीच लवस्टोरी शुरू होगी। क्या यह रोमांस अगले सीजन में खुलकर सामने आएगा या फिर अभिषेक त्रिपाठी राजनीति की दुनिया में आएंगे। बता दें कि‘पंचायत सीजन 3’ दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित है। इस शो में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार और संविका एक बार फिर अपने-अपने किरदार में वापसी करेंगे। इस नए सीजन को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया जाएगा।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने 'पंचायत 3' का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि सीरीज का ट्रेलर 17 मई 2024 को रिलीज (Panchayat 3 Trailer) होगा। वहीं, कुछ समय पहले मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट भी रिवील की थी। प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर कर रिवील किया था कि 'पंचायत 3' 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि मेकर्स लगातार सीरीज का प्रोमशन कर रहे हैं। वहीं, फैंस इस सीरीज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News