Panchayat 3 के फैंस को मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज!

Panchayat 3 Update: 'पंचायत 3' की रिलीज से पहले मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। आइए आपको भी बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-18 11:00 GMT

Panchayat 3 Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: नीना गुप्ता (Neena Gupta) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat Season 3) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में, सीरीज की रिलीज डेट सामने आई थी। वहीं, अमेजन प्राइम ने 'पंचायत 3' का अनाउंसमेंट टीजर भी रिलीज कर दिया है। इस टीजर के सामने आने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं और सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अब इस बीच 'पंचायत 3' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'पंचायत 3' के आखिरी एपिसोड में मिलेगा फैंस को सरप्राइज (Panchayat Season 3 Update)

दरअसल, 'पंचायत 3' से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया है कि फैंस को सीरीज के आखिरी एपिसोड में एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। सूत्र का कहना है कि 'पंचायत 3' के आखिरी एपिसोड में सीजन 4 का हिंट दिया जाएगा। यानी 'पंचायत 3' के बाद 'पंचायत 4' भी रिलीज होगी। खबरों की मानें, तो 'पंचायत 4' की कहानी पहले सीजन से बिल्कुल अलग होगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


फुलेरा गांव पर आधारित है सीरीज की कहानी (Panchayat 3 Story In Hindi)

बता दें कि सीरीज की कहानी फुलेरा गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सीरीज में दिखाया गया है कि जब जितेंद्र यानी सचिव जी जब पंचायत में काम करने के लिए वहां जाते हैं, तो उसे गांव के जीवन के साथ तालमेल बिठाने में कितनी कठिनाई होती है। खबरों की मानें, तो इस बार तीसरे सीजन में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। वहीं, कहानी में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। अब देखना यह होगा कि क्या 'पंचायत 3' दर्शकों की उम्मीदों पर उतर पाती है या नहीं?


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat 3 Release Date)

पिछले कई दिनों से दर्शक 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, अब अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। हाल ही में, प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और पोस्टर शेयर कर 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था- 'आपने लौकी हटाई, हमने पुरस्कार में आपके लिए रिलीज डेट का खुलासा कर दिया। सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।''

Tags:    

Similar News