बिल्कुल फ्री में देखना चाहते हैं Panchayat 3? बस अपनाए ये तरीका

Panchayat 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' को रिलीज होने में अब केवल एक दिन बचा है। इस बीच हम आपके लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-27 10:47 GMT

Panchayat 3 Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat Season 3) की रिलीज का इंतजार अब खत्म हो चुका है। कल यानी 28 मई 2024 को 'पंचायत 3' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। फैंस को अब बस कल का इंतजार है। लेकिन इस सीरीज को केवल वो देख सकता है, जिसके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन होगा। लेकिन आज हम आपके लिए ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, जिन लोगों के पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं है वो इस सीरीज को बिल्कुल फ्री भी देख सकता है। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

अब फ्री में देख सकते हैं 'पंचायत 3' (Panchyat Season 3 Update)

यदि आपके पास Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन नहीं है और आप फ्री में इसका लाभ उठाना चाहते हैं, तो हमारी ये खबर आपके बहुत काम आने वाली है। दरअसल, भारतीय प्राइवेट टेलिकॉम रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल की तरफ से चुनिंदा प्लान्स के रिचार्ज के साथ मुफ्त में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। मोबाइल रिचार्ज तो वैसे भी यूजर्स करवाते ही हैं, ऐसे में आपके लिए अच्छा होगा कि आप कोई ऐसा प्लान लें जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा के साथ ही OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाए। इस तरह आपको पंचायत सीरीज देखने के लिए अलग से पैसे खर्च नहीं करने होंगे।


जियो देता है Free Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन (Panchayat Season 3 On Amazon Prime Video)

रिलायंस जियो की तरफ से 857 रुपये और 3,227 रुपये वाले प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना बंपर डेटा के साथ ही अमेजन प्राइम मोबाइल एडिशन ऑफर किया जा रहा है। जियो का 857 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैधता के साथ आता है। इसके अलावा 3,227 रुपये वाले प्लान सालभर की वैधता मिलती है। रिलायंस जियो के 1,198 रुपये और 4,498 रुपये प्लान में Prime Video का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है। ये भी प्लान्स 84 दिन और 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat Season 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज (Panchayat 3 Trailer) किया था। वहीं, कुछ समय पहले मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट भी रिवील की थी। प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर कर रिवील किया था कि 'पंचायत 3' 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि मेकर्स लगातार सीरीज का प्रोमशन कर रहे हैं। वहीं, फैंस इस सीरीज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News