जानें Panchayat के उन 5 कलाकारों के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल

Panchayat Season 3 Stars: आज हम आपको मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-26 09:00 GMT

Panchayat Season 3 Stars (Image Credit: Social Media)

Panchayat Season 3 Stars: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों खूब चर्चा में है। 'पंचायत' का तीसरा सीजन बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। हाल ही में, मेकर्स ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था और बताया था कि सीरीज को 29 मई 2024 को स्ट्रीम किया जाएगा। लेकिन आज यहां हम आपको 'पंचायत' सीरीज के उन 5 कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। ये कलाकार एक बार फिर 'पंचायत' के तीसरे सीजन में वापसी करने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

1. फैजल मलिक-प्रहलाद पांडे, उप प्रधान

लिस्ट में पहला नाम है ग्राम पंचयात 'फुलेरा' के उप प्रधान प्रहलाद पांडे यानी फैजल मलिक का, जो 'पंचायत 3' में इस बार चुनाव के लिए खड़े होने वाले हैं। 'पंचायत' के पहले और दूसरे सीजन में प्रहलाद पांडे मसखरे की छवि बनाकर चल रहे थे, लेकिन तीसरे सीजन में वह काफी सीरियस मोड में नजर आने वाले हैं। एक तरह से कहा जाए तो 'पंचायत 3' में उनका एक नया रूप देखने को मिलने वाला है। बता दें कि फैजल मलिक ने 'पंचायत' के अलावा 'गैग्स ऑफ वासेपुर', 'रिवॉल्वर रानी', 'मैं और चार्ल्स' और 'ब्लैक विडो' जैसी वेब सीरीज में भी शानदार एक्टिंग की है।


2. चंदन रॉय- विकास शुक्ला, सचिव सहायक

चंदन रॉय ने शो में सचिव सहायक का किरदार निभाया था। विकास शुक्ला के किरदार में चंदन रॉय ने कमाल की एक्टिंग की थी। अपने अभिनय और संवाद से चंदन रॉय ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। सीरीज में विकास शुक्ला दर्शकों को संदेश देने में कामयाब रहे कि एक सच्चा दोस्त कैसा होता है। बता दें कि विकास का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय ने एक्टिंग करने के साथ-साथ 'पंचायत' की कहानी भी लिखी है।


3. जितेंद्र कुमार- अभिषेक त्रिपाठी, पंचायत सचिव

पंचायत सचिव के रूप में जितेंद्र कुमार ने भी कमाल की एक्टिंग की है। 'पंचायत' के दोनों सीजन में जितेंद्र कुमार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं और अब एक बार फिर से ऑडियंस का दिल जीतने को तैयार हैं। पहले और दूसरे सीजन की तरह पंचायत 3 की कहानी भी उनके इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी। सीरीज में सचिव जी और रिंकी जी की लव स्टोरी भी लोगों को खूब पसंद आई थी।


4. सानविका-रिंकी, प्रधानजी की बेटी

प्रधान की बेटी रिंकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सानविका भी एक बार फिर 'पंचायत 3' में वापसी करने वाली हैं। सीरीज में अभिषेक और रिंकी के बीच अलग तरह की कैमिस्ट्री दिखाई दी। दोनों के बीच दोस्ती की गहराई भी देखने को मिली थी। वहीं, अब तीसरे सीजन में रिंकी और सचिव जी के बीच की लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है। खबर तो यह भी है कि तीसरे सीजन में सचिव जी और रिंकी की शादी भी हो सकती है।


5. रघुवीर यादव- बृज भूषण दुबे, प्रधान पति

बृज भूषण दुबे का किरदार निभाने वाले रघुवीर यादव गांव की प्रधान मंजू देवी के पति हैं और सीरीज में उनका मजाकिया अंदाज लोगों को खूब हंसाता है। सीरीज में नीना गुप्ता और रघुवीर यादव के बीच की नोकझोक लोगों को काफी पसंद आती है। खबरों की मानें, 'पंचायत 3' में रघुवीर यादव एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।



Tags:    

Similar News