Panchayat Season 4 Release Date: फुलेरा गाँव की पंचायत इस दिन देखने को मिलेगी प्राइम वीडियो पर

Panchayat Season 4 Release Date Update: पंचायत सीजन 4 का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, चलिए जानते हैं कब रिलीज होगा पंचायत सीजन 4

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-14 17:46 IST

Panchayat Season 4 Release Date

Panchayat Season 4 Release Date: पंचायत सीजन 3 अपने अंत के साथ इतने सारे सवालों को पीछे छोड़ गया था। जिसके बाद से दर्शकों को पंचायत सीजन 4 का बेसब्री से इंतजार हैं क्योंकि पंचायत सीजन 4 में इन सब सवालों का जवाब मिल जाएगा। तो वहीं अब जाकर पंचायत सीजन 4 को लेकर अपडेट आया है कि कब से शुरू होगी पंचायत सीजन 4 (Panchayat Season 4 Prime Video) की शूटिंग और कब रिलीज होगी फिल्म इससे जुड़ी अन्य जानकारी 

पंचायत सीजन 4 की शूटिंग कब शुरू होगी (Panchayat Season 4 Shooting Start Date)-

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब-सीरीज में से एक है। पंचायत के अब तक रिलीज हुए तीन सीजन सुपरहिट रहे और अब मेकर्स ने इसके चौथे सीजन की तैयारी भी शुरू कर दी है। फुलेरा के खूबसूरत गांव में शूटिंग के लिए नया सेट तैयार किया जा रहा है। जिसके साथ ही Panchayat Season 4 की पूरी कास्ट इसकी शूटिंग 25 अक्टूबर 2024 से शुरू होगी। इसमें शो के सभी लोकप्रिय किरदर एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। 

पंचायत सीजन 4 कब रिलीज होगी (Panchayat Season 4 Release Date)-

पंचायत के निर्माताओं को इस बात की जानकारी है कि पंचायत सीरीज से सभी को बहुत ज्यादा उम्मीदे हैं। यह एक फैमिली शो हैं इस सीरीज को हर एक उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं। सीजन 4 की स्क्रिप्ट सीजन 3 के दौरान ही लिखी जा चुकी है। अब इस पर काम शुरू किया जाएगा। तो वहीं पंचायत सीजन 4 अगले साल यानि 2025 के अंत तक या फिर 2026 की शुरूआत तक अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो सकती है। 

पंचायत सीजन 4 कास्ट (Panchayat Season 4 Cast)-

पंचायत सीजन 4 में जिंतेंद्र कुमार, फैसल मलिक, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, संविका, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, सुनीता राजवार, पंकज झा मुख्य भूमिका में हैं। तो वहीं इस बार Panchayat Season 4 में सांसद की भूमिका निभाने वाले का अहम रोल होने वाला है। 

Tags:    

Similar News