Anupama Update: अब ये एक्टर निभाएगा वनराज शाह का किरदार

Anupama Spoiler: सुधांशु पांडे के बाद अब इस अभिनेता को वनराज शाह के किरदार के लिए कास्ट किया गया है, आइए डिटेल में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-08-30 12:05 IST

Anupama Spoiler (Photo- Social Media)

Anupama Spoiler: बीते दिन ही टेलीविजन के सबसे चर्चित शो अनुपमा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई, जिसने सभी को हैरान कर दिया, दरअसल अनुपमा सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभा रहे अभिनेता सुधांशु पांडे ने अचानक से शो छोड़ने का ऐलान किया, जो दर्शकों के लिए बेहद शॉकिंग था, हालांकि अब भी दर्शकों को समझ नहीं आया कि आखिरकार सुधांशु पांडे ने इस तरह से अचानक शो को छोड़ा क्यों? वहीं अब नए वनराज शाह को लेकर खबर आ चुकी है, जी हां! सुधांशु पांडे के बाद अब इस अभिनेता को वनराज शाह के किरदार के लिए कास्ट किया गया है, आइए डिटेल में बताते हैं।

अनुपमा में हुई नए वनराज शाह की एंट्री

सुधांशु पांडे को वनराज शाह के किरदार में दर्शकों का अटूट प्यार मिला, वनराज शाह के किरदार को प्यार के साथ दर्शकों की नफरतों का सामना करना पड़ा, क्योंकि वनराज शाह का किरदार ही ऐसा था, जिसे देख दर्शक वनराज से नफरत करते थे और फिर वे सुधांशु पांडे को भला बुरा कहते थे। सुधांशु पांडे के शो छोड़ते ही नए अभिनेता को कास्ट कर लिया गया है, जी हां! अब वनराज शाह का किरदार निभाने के लिए जिस अभिनेता का नाम सामने आ रहा है, उनका नाम पंकित ठक्कर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता पंकित ठक्कर ही अनुपमा के नए वनराज शाह हैं।

बहुत से टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं पंकित ठक्कर

अभिनेता पंकित ठक्कर अब अनुपमा के नए वनराज शाह बनेंगे, बता दें कि पंकित इससे पहले कई टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं, जैसे बहू हमारी रजनीकांत, दिल मिल गए" और कुमकुम, इस तरह वे कई हिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अब पंकित को वनराज शाह के किरदार में दर्शक देखेंगे, हालांकि पंकित के लिए वनराज शाह के किरदार में अपनी पहचान बनाने में काफी मुश्किल होने वाली है, क्योंकि सुधांशु पांडे ने वनराज शाह के किरदार में अपनी जो पहचान बनाई है, उसे टक्कर देना इतना आसान नहीं होगा। हो सकता है कि दर्शकों से पंकित को नफरतों का भी सामना करना पड़े।



 


Tags:    

Similar News