Parineeti-Raghav: राघव-परिणीति का रिश्ता पक्का, अब तो सगाई की डेट भी आ गई सामने

Parineeti-Raghav Engagenment: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा के रिलेशनशिप को लेकर बाजार काफी गर्म चल रहा है। इसी बीच इनके सगाई को लेकर भी खबर आने लगी है।

Update: 2023-04-06 14:30 GMT
Parineeti-Raghav (Photo- Social Media)
Parineeti-Raghav Engagenment: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा के रिलेशनशिप को लेकर बाजार काफी गर्म चल रहा है। वैसे तो कहीं न कहीं इनके रिश्ते पर मुहर लग चुकी है, लेकिन फैंस और नेटीजेंस खुद परिणीति और राघव के मुख से सुनना चाहते हैं कि आखिर इनके बीच क्या चल रहा है। इसी बीच इनके सगाई को लेकर भी खबर आने लगी है।

इस दिन सगाई करने वाले हैं परिणीति और राघव

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कहीं इनकी शादी को लेकर हल्ला मच रहा है तो कहीं सुनाई दे रहा है कि जल्द ही दोनों का रोका होने जा रहा है और इसी बीच अब दोनों की सगाई डेट का भी खुलासा हो गया है। जी हां!! रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव 10 अप्रैल को सगाई करने जा रहें हैं।

दिल्ली में होंगी परिणीति और राघव की सगाई

खबरों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 10 अप्रैल को दिल्ली में सगाई करेंगे, जिसमें परिणीति और राघव के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इस समय इंडिया में ही हैं, जब वह इंडिया आईं थीं तो ऐसी चर्चाएं हो रहीं थीं कि एक्ट्रेस अपनी बहन परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए आईं हैं। हालांकि प्रियंका यहां अपनी फिल्म "स‍िटाडेल" का प्रमोशन कर रहीं हैं, और साथ ही अपने कुछ काम निपटा रहीं हैं।

सगाई को लेकर सवाल करने पर मुस्कुराने लगीं परिणीति

परिणीति और राघव चड्ढा पूरी तरह से अपने डेटिंग रयूमर्स पर चुप्पी साधे हुए हैं, ऐसे में उनकी यह चुप्पी ही बहुत कुछ बयां कर रही है। बीती रात को परिणीति को फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान जब उनसे सगाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह लंदन जा रहीं हैं। इतना कह परिणीति ब्लश करने लगीं और मीडिया को पोज देकर अंदर चली गईं।

डेटिंग रयूमर्स के बीच अधिकतर एकसाथ स्पॉट हो रहें हैं परिणीति और सिद्धार्थ

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते को लेकर तब से कयास लगाए जा रहें हैं जब दोनों को पहली बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। इसके बाद दोनों साथ में मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किए गए। ये सिलसिला यहीं थमा नहीं बल्कि बढ़ता ही गया, जिससे सभी का शक रियलिटी में तब्दील हो गया। इसके बाद दोनों साथ में कई बार एयरपोर्ट भी स्पॉट हो रहें हैं और रिश्ते पर सवाल किया जाने पर शरमाते हुए निकल जाते हैं। फिलहाल अब सभी को 10 अप्रैल का इंतजार है, क्योंकि इस दिन पता चल ही जाएगा कि सच क्या है।

Tags:    

Similar News