Parineeti Raghav Wedding Video: बरात लेकर पहुंचे राघव ढूंढने लगे अपनी दुल्हनिया, बेहद ड्रीमी है परिणीति-राघव का वेडिंग वीडियो

Parineeti Raghav Wedding Video: आज परिणीति ने खुद अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है, जो बेहद ही ड्रीमी है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-29 15:14 GMT

Parineeti Raghav Wedding Video (Photo- Social Media)

Parineeti Raghav Wedding Video: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। परिणीति और राघव की शादी को एक हफ्ते होने वाले हैं, लेकिन अभी भी शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इसी बीच आज परिणीति ने खुद अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है, जो बेहद ही ड्रीमी है।

बेहद ड्रीमी है परिणीति और राघव का वेडिंग वीडियो

जहां एक तरफ शादी के इतने दिनों बाद धीरे-धीरे कर परिणीति और राघव की शादी के फंक्शन के इनसाइड वीडियो सामने आ रहें हैं, और यूजर्स बड़ी ही खुशी के साथ इन तस्वीरों और वीडियो को निहार रहें हैं, वहीं अब परिणीति चोपड़ा ने खुद अपने वेडिंग की पूरी झलक दिखा दी है। परिणीति ने अपना वेडिंग वीडियो तो शेयर किया ही, साथ ही अपने हसबैंड राघव के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा।


परिणीति ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "टू माय हसबैंड.....सबसे जरूरी गाना जो मैंने पहली बार गाया....तुम्हारी तरफ आते हुए....बारात से छिपते हुए.....इन शब्दों को गाना....और मैं क्या ही बोलूं..... ओ पिया चल चलें आ....।"

Full View राघव को देख चिल्लाने लगीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग वीडियो की बात करें तो वह बेहद शानदार है, यकीनन एक बार देखने से आपका मन नहीं भरेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही राघव चड्ढा बरातियों के साथ पहुंचते हैं उनकी निगाहें परिणीति को ढूंढने लग जाती हैं। वहीं परिणीति राघव को देख जोर से चिल्लाती हैं और छिप जाती हैं। वीडियो में परिणीति और राघव की पूरी शादी की झलक देखने को मिल रही है, जिस पर फैंस और सेलेब्स खूब प्यार बरसा रहें हैं।

ससुराल में हैं परिणीति

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर के लीला पैलेस में बेहद ही ग्रैंड अंदाज में शादी रचाई। शादी के दूसरे ही दिन परिणीति और राघव उदयपुर से दिल्ली के लिए हुए थे, जिसमें नई नवेली दुल्हनिया परिणीति मांग में सिंदूर लगाए बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। परिणीति अपने ससुराल दिल्ली पहुंच चुकीं हैं, जहां उनका बेहद ही खास अंदाज में स्वागत किया गया। इस समय परिणीति और राघव अपनी मैरिड लाइफ़ को एंजॉय कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News