रजनीकांत ने ज्वाइन किया सोशल मीडिया तो प्रिया प्रकाश वॉरियर ने किया WELCOME

Update: 2018-03-09 06:00 GMT

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रखा हैं। उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम ज्वाइन कर लिया हैं। एक वीडियो से रातों-रात सोशल मीडिया पर छाने वाली ै ने भी उनका सोशल मीडिया पर स्वागत किया हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में रजनीकांत के अकाउंट की तस्वीर डालते हुए लिखा हैं- वैलकम थलाइवा @रजनीकांत। रजनीकांत ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की हैं।

यह पढ़ें....मिलिए श्रीदेवी के फैन से जिसने किया अजीब काम, जानिए क्यों पहचानते थे किन्नर उनकी कार

उनकी यह तस्वीर 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कबाली' के एक सीन की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने तमिल में अपने फैन्स को नमस्कार कहा और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'उन्हें बता दो, मैं आ गया हूं'। रजनीकांत द्वारा लिखी गई यह लाइन उनकी फिल्म कबाली का एक डायलॉग है। यह एक गेंगस्टर ड्रामा फिल्म है। रजनीकांत को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आए हुए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ। लेकिन उनके फॉलोवर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। फेसबुक पर उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं और वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोवर काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

यह पढ़ें....‘प्रिया प्रकाश’ के नैनों के बाण से अब घायल हुए ‘सचिन’, ये PHOTOS है सुबूत

इंस्टाग्राम पर अब तक उन्हें 244K लोग फॉलो कर रहे हैं। इतना ही नहीं रजनीकांत के यह दोनों अकाउंट वेरिफाइड हैं। उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अब तक केवल एक एक पोस्ट ही किए हैं लेकिन उन्हें अभी से कई लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News