कौन है वो गेस्ट, जिसके साथ साथ प्रियंका-निक ने लगाया जमकर ठुमका, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की फैन फ्लोइंग जबरदस्त है दोनों की हर एक्टीविटी पर फैंस की नजर रहती है। उनकी हर पिक व वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। आजकल भी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं।

Update: 2023-09-01 10:04 GMT

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की फैन फ्लोइंग जबरदस्त है दोनों की हर एक्टीविटी पर फैंस की नजर रहती है। उनकी हर पिक व वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। आजकल भी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इनके साथ एक स्पेशल गेस्ट भी है। ये गेस्ट करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर हैं जो प्रियंका और निक के साथ बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही हैं।

Full View

Full View

अनुषा दांडेकर ने एक फोटो पोस्ट कर बताया था कि वह प्रियंका और निक के साथ कुछ स्पेशल कर रही हैं जिसका खुलासा वे जल्द होगा। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें निक जोनस डांस करते हुए की रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा सोफा पर बैठकर डांस कर रही हैं। वहीं अनुषा दांडेकर सामने की ओर खड़ी हुईं डांस करती नजर आ रही हैं।इस वीडियों मे प्रियंका सफेद शर्ट के साथ हाथों में लाल चुड़ी पहने व माथे पर सिंदूर लगाएं दिख रही है।

Full View

Tags:    

Similar News