BIG BOSS में प्रियंका ने की खुलेआम टॉयलेट, फिर वीजे वाणी से धुलवाए वही कपड़े

Update: 2016-10-22 08:54 GMT

मुंबई: बिग बॉस 10 में कंटेस्टेन्ट्स के 5th डे की शुरुवात 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' गाने से हुई।बढ़ते दिनों के साथ स्वामी जी नखरे भी बढ़ते जा रहे है।जनाब को अब जेल में AC की हवा चाहिए नहीं तो वो सलाखों को तोड़ कर बाहर निकल आएंगे।कहीं मालिकों को सेवकों का बनाया खाना नहीं पसंद तो कहीं लोपामुद्रा को मनु की कुकिंग से प्रॉब्लम है।

मालिकों द्वारा रूल तोड़ने पर बिग बॉस ने सेवकों को मालिक बनने का सुनहरा मौका दिया जिसमे उनको इंडिया वलों (मालिकों) के अगेंस्ट टास्क करना था।लेकिन टास्क में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।जी हां, प्रियंका जग्गा के सिर पर जीतने का धुन इस कदर सवार था कि उन्होंने किसी भी चीज़ ख्याल किए बिना शो के दौरान सबके सामने ही टॉयलेट कर दिया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या था टास्क ...

क्या था टास्क?

-पिछले एपिसोड में इंडिया वलों (मालिकों) ने घर का एक नियम तोडा था,जिसके बाद बिग बॉस ने सेलेब्रिटी कंटेस्टेन्ट्स को मलिक बनने का एक और मौका दिया जिसमे उनको एक टास्क कम्पलीट करना था।

-इस टास्क में गौरव चोपड़ा, वीजे वाणी, नवीन प्रकाश और प्रियंका जग्गा को घोड़े पर बैठकर टास्क खत्म होने तक लगातार पानी पीना था।वीजे वाणी और नवीन प्रकाश शुरुवात में ही बैक आउट कर गये थे ।

-प्रियंका जग्गा और गौरव चपड़ा जीत के करीब पहुंच ही चुके थे, मगर तबतक कुछ ऐसा हुआ जिसने बाकी सभी घरवालों को हैरान कर दिया.पानी पीते पीते प्रियंका खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई और घोड़े पर बैठे-बैठे ही टॉयलेट कर दी।

-कुछ देर बाद गौरव को टॉयलेट लगी तो उन्होंने भी गेम छोड़ दिया और आखिरकार प्रियंका जग्गा जीत गई।

 

 

मालिक होने का उठाया फायदा,वाणी से धुलवाए गंदे कपड़े

मालिक होने के नाते प्रियंका ने अपनी दुश्मन वाणी से वही गंदे कपड़े धुलवाने को कहा जिसमे उन्होंने टॉयलेट कि थी.इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक लड़ाई भी हुई .दोनों के बीच शुरु से ही छत्तीस का अडका था।

 

Similar News