Srikanth Advance Booking: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत की एडवांस बुकिंग शुरू, बिके इतने टिकट

Srikanth Advance Booking Report:राजकुमार राव की फिल्म Srikanth की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, जानिए एडवांस बुकिंग में अबतक कितने टिकट बिक चुके हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-08 04:21 GMT

Srikanth Advance Booking Report

Srikanth Advance Booking Report:  राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म Srikanth शुक्रवार यानि 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है, तबसे ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है। इसके पीछे की वजह है फिल्म की कहानी जैसा कि सभी को पता है कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म Srikanth एक रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड कहानी पर आधारित है। जो भारत के मशहूर बिजनेसमैन Srikanth Bolla के जीवन पर आधारित हैं। बचपन से ही श्रीकांत को दिखाई नहीं देता था लेकिन उन्होंने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दी और अपने सपनों को पूरा किया और देश के सफल बिजनेसमैन बन गए। इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है क्योकि राजुकमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म Srikanth के लिए एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो गई है। चलिए जानते हैं श्रीकांत फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में 

श्रीकांत मूवी की  एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Srikanth Advance Booking Report)-

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म श्रीकांत (Srikanth) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म की कहानी और राजकुमार राव की एक्टिंग दर्शकों को ट्रेलर देखने के बाद ही काफी ज्यादा पसंद आ गई थी। जिसके बाद से इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। हम आपको बता दे कि राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth Movie) भले ही 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो लेकिन दर्शक इस फिल्म के टिकट को एडवांस में ही बुक कर सकते हैं। 

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म श्रीकांत की एडवांस बुकिंग (Srikanth Advance Booking) आज रात से शुरू कर दी जाएगी। जिसके बाद आप जाकर Srikanth फिल्म की टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। श्रीकांत फिल्म (Srikanth Movie)  की अभी तक कितनी टिकटे बिकी हैं। इसके बारे में अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा। जैसे ही एडवांस बुकिंग शुरू होती हैं हम आपकों इसके बारे में अपडेट दे देंगे। 

श्रीकांत मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन (Srikanth Box Office Collection Day 1)-

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म श्रीकांत (Srkanth Movie) की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही इसके पहले दिन के कलेक्शन के बारे में भी अंदाजा लग जाएगा। लेकिन जिस तरह से इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अभी क्रेज है। उसे देखते हुए यहीं कह सकते है कि श्रीकांत फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5-8 करोड़ (Srikanth Collection Day 1) तक का कलेक्शन कर सकती है। 

Tags:    

Similar News