Pushpa 2 Release Date Date: क्या बदल गई पुष्पा 2 की रिलीज डेट, जानिए

Pushpa 2 The Rule Release Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule की रिलीज डेट में बदलाव की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, जानिए वजह

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-06-13 10:27 IST

Pushpa 2 The Rule Release Date 

Pushpa 2 The Rule Update: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 द रूल अभी रिलीज नहीं हुई है। रिलीज से पहले ही फिल्म कई लगातार रिकॉर्ड बना रही है। इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हैं अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule , मेकर्स द्वारा फिल्म Pushpa 2 The Rule का Allu Arjun के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किए गए टीजर ने लोगों के उत्साह को और भी ज्यादा बड़ा दिया हैं। तो वहीं फिल्म Pushpa 2 The Rule के पहले गाने Pushpa Pushpa और दूसरे गाने Angaaron इस समय सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। तो वहीं इन सबके बीच सोशल मीडिया पर Pushpa 2 The Rule के रिलीज डेट में बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं। 

क्या पुष्पा 2 रिलीज डेट बदल गई (Is Pushpa 2 Release Date Changed)-

पुष्पा 2: द रूल  इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और अल्लू अर्जुन अभिनीत यह अखिल भारतीय फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ (Pushpa 2 The Rule New Release Date)  होने वाली है।हाल ही में, सोशल मीडिया पर संभावित देरी के बारे में अफ़वाहें फैली हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता सुकुमार से प्रोडक्शन में तेज़ी लाने का आग्रह कर रहे हैं। रिलीज़ की तारीख़ से सिर्फ़ दो महीने पहले, एक मज़बूत प्रचार अभियान बहुत ज़रूरी है।

लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ रही इन अफवाहों पर अभी भी प्रोडक्शन टीम चुप रही है, जिससे प्रशंसक चिंतित और असमंजस में हैं। वे स्थगन की अफवाहों को संबोधित करने के लिए आधिकारिक बयान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पुष्पा 2 द रूल कास्ट (Pushpa 2 The Rule Cast)-

इस फिल्म (Pushpa 2 The Rule  Movie) में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं और इसे माइथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। कलाकारों में फहाद फासिल, अनसूया भारद्वाज, ब्रह्माजी, सुनील और राव रमेश भी शामिल हैं, जबकि संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

Tags:    

Similar News