इस वीडियो ने ले ली कंदील की जान, क्या है इसमें देखें जरूर एक बार

Update: 2016-07-18 05:51 GMT

लखनऊ: हॉट और अपनी बेबाक अदाओं से कहर ढाने वाली मॉडल कंदील बलोच की हत्या ने एक झटके लिए सबको हैरान कर दिया। पाकिस्तानी पुलिस ने हत्या के आरोप में कंदील के भाई को गिरफ्तार कर लिया है,क्योंकि बलोच की हत्या का आरोप उनके भाई पर लगा है। परिवार की इज्जत से खेलने वाली 26 साल के मॉडल को उसके भाई गला दबाकर हत्या कर दी थी।

कहा जा रहा है कि क वीडियो ने कदील की जान ले ली है। कंदील ने अपने नए वीडियो बैन की शूटिंग की थी और इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया था। इस हॉट वीडियो को देखकर गुस्साए भाई ने कंदील की हत्या कर दी। इस वीडियो में कंदील बहुत हॉट डांस करती नजर आ रही है।

Full View

कई दिनों से उनका भाई चेतावनी दे रहा था और परिवार को बदनाम करने वाली हरकतों से बाज आने के लिए कंदील को कह रहा था। इस धमकी की शिकायत कंदील ने दर्ज कराई थी। उसके बाद शनिवार को कंदील अपने घर में मृत पाई गई।

बेटी की मौत पर पिता का बयान

हालांकि कंदील के पिता ने भी उनकी मौत का गुनाहगार उनके भाई को माना है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। उनका कहना है कि वीडियो से उनका भाई नाराज था, लेकिन उसकी नजर कंदील की संपत्ति पर भी थी। कंदील पाकिस्तान से बाहर जाकर बसने की तैयारी में थी।

Tags:    

Similar News