Quotation Gang Movie में दिखा सनी लियोनी का धाकड़ अंदाज, जैकी श्रॉफ की बोलती बंद

Quotation Gang Release Date: कोटेशन गैंग से सनी लियोनी का पहला लुक सामने आ गया है, जिसमें जैकी श्रॉफ की गर्दन पकड़े हुई आई नजर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-03 11:15 GMT

Quotation Gang Movie Poster

Quotation Gang Sunny Leone Movie Poster: काफी लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार Sunny Leone ने तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। Quotation Gang के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। दोनों पोस्टर में Sunny Leone का जो अवतार दिखाया गया है वो पहले कभी भी नहीं दिखाया गया है। पहले पोस्टर में सनी लियोनी ने स्कर्ट के ऊपर चेकदार शर्ट पहनी हुई है। तो वहीं दूसरे पोस्टर में प्रिया मणि के किरदार के साथ एक ग्रामीण लुक में नजर आ रही है। एक और पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें जैकी श्रॉफ का गर्दन पकड़े हुए दिखाया गया है। दोनों पोस्टर ने इंटरनेट पर पूरी तरह से तहलका मचा दिया है। ग्लैमरस अवतार को छोड़कर एक ग्रामीण माफिया सदस्य की भूमिका को सहजता से अपनाने के लिए Sunny Leone की प्रशंसा की गई है। 

कोटेशन गैंग से सनी लियोनी का फर्स्ट लुक ऑउट (Quotation Gang Movie Sunny Leone First Look)-



 सनी लियोनी (Sunny Leone Movie) ने Quotation Gang Movie के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा- जुलाई से सिनेमाघरों में एक हाइपर लिंक फिल्म। आइए अनावरण करें रहस्यमय दिमागों, एक धोखेबाज जोड़ी, दो रूह कंपा देने वाली व्यक्तित्व, एक तेजस्वी नवजवान और ऐसे बंधनों का जो समय की कसौटी पर खरे नहीं उतरते। जैसे की Quotation Gang Movie का पोस्टर साझा किया हर किसी सनी लियोनी के इस नए अवतार की तारीफ की। 

कोटेशन गैंग मूवी कब रिलीज होगी (Quotation Gang Release Date)-

ग्रामीण माफिया और बेहतरीन अभिनेत्रियों से सजी Quotation Gang Movie के यदि  हम रिलीज डेट के बारे में बता करें तो बता दे कि कोटेशन गैंग मूवी जुलाई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

कोटेशन गैंग मूवी कास्ट (Quotation Gang Movie Cast)-

विवेक कुमार कन्नन निर्देशित फिल्म में Sunny Leone एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में प्रिया मणि, जैकी श्रॉफ व सारा अर्जुन नजर आएंगी। 

Tags:    

Similar News