Raj kundra case: दूसरी FIR से हुआ खुलासा, राज कुंद्रा ने दी थी 2 निर्माताओं को बड़ी जिम्मेदारी, ऐसे करवाते थे एडल्ट वीडियो शूट

Raj kundra case: चार प्रोड्यूसर्स में से दो पर आरोप है कि वे लड़कियों को बहला- फुसलाकर अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए राजी करते थे । ये मामला दूसरी दर्ज FIR से उजागर हुआ है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-05 09:51 GMT

राज कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

Raj kundra case: मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch ) की टीम राज कुंद्रा केस (raj kundra case )  की जांच बारीकी से कर रही है । जिसके चलते हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं । अशील फिल्में बनाने और उन्हें कई जगहों पर डिजिटल माध्यम से भेजने के लिए उनपर एक्शन लेते हुए 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया । जिसके बाद 14 दिनों के लिए राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चूका है । लेकिन अब उनकी मुश्किलें डबल होने वाली हैं । खबरों की माने तो उनकी कंपनी में काम करने वाले चार प्रोड्यूसर्स (Producers) फरार हैं । जिसके चलते एक बार फिर राज कुंद्रा से पूछताछ की जा सकती है ।

खबरों की माने तो इन चार प्रोड्यूसर्स में से दो पर आरोप है कि वे लड़कियों को बहला- फुसलाकर अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए राजी करते थे । ये मामला दूसरी दर्ज FIR से उजागर हुआ है । इस FIR से ये बात सामने आई है कि राज कुंद्रा ने इन दो प्रोड्यूसर्स पर एक जिम्मेदारी सौपी थी । जिसमें छोटे शहरों से मुंबई अभिनेत्री बनने आई लड़कियों को बहला- फुसलाकर उन्हें बड़ी बड़ी फिल्मों में काम करने का लालच देकर अपने झांसे में ले लेते थे । जिसके बाद ज़बरदस्ती उनसे पोर्न फिल्मों में काम करवाते थे ।

बता दें, इस केस के उजागर होने के बाद से चारों प्रोड्यूसर्स फरार बताये जा रहे हैं, साथ ही उन सभी के फोन भी बंद है । इस दूसरी FIR में राज कुंद्रा का नाम तो शामिल नही है, लेकिन उनकी कंपनी हॉटशॉट्स का नाम आया है । जिसको लेकर राज कुंद्रा से पूछताछ हो सकती है ।

ऐसे किया गया अभिनेत्री के साथ धोखा 

खबरों की माने तो FIR दर्ज कराने वाली अभिनेत्री के साथ भी ऐसा ही हुआ था जैसा बाकी सभी लड़कियों के साथ हुआ । उन दो प्रोड्यूसर्स ने पिछले साल 2020 में उस अभिनेत्री को बड़े बैनर में काम देने का झांसा देकर उससे चार शॉर्ट वीडियो में काम करने के लिए 1 लाख रुपए देने की बात कही थी । जिसकी शूटिंग मड आइलैंड और लोनावाला के एक बंगलो में होनी थी । लेकिन जो कॉन्ट्रैक्ट उसे दिखाया गया उसमें केवल 10 हजार रुपए पेमेंट की बात लिखी हुई थी । लेकिन फिल्ममेकर ने किसी तरह अभिनेत्री को समझा कर उसे भरोसा दिलाकर मना लिया ।

शूटिंग ना करने पर धमकाया

शूटिंग के दौरान चारों प्रोड्यूसर्स ने एडल्ट वीडियो शूट करने की बात कही, जिसपर अभिनेत्री ने मना कर दिया । जिसके बाद उसे धमकाया गया और उसका करियर खत्म करने की भी बात कही गई । न्यूड सीन्स को ऑन एयर ना करने की बात से अभिनेत्री मान गई, लेकिन उसकी दो वीडियो को हॉटशॉट्स पर डाल दिया गया था । साथ ही उसे इस काम के केवल 3500 रुपए ही दिए गए । उसे अपनी पूरी पेमेंट मांगने पर धमकाया गया ।

Tags:    

Similar News