टैलेंटेड एक्टर Rajkumar Rao हुए धोखाधड़ी का शिकार, पैन कार्ड से लिया गया इतने रुपये का लोन

Rajkumar Rao victim of fraud: हाल ही में राज कुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2022-04-02 11:04 GMT

राजकुमार राव (फोटो : सोशल मीडिया )

Rajkumar Rao victim of fraud: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर खुद की अलग एक पहचान बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में होते हैं। लेकिन इस बार मामला थोडा सीरियस है। हाल ही में राज कुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट को पढने के बाद हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने अपने फैन्स को जानकारी दी है कि वो धोखाधड़ी के शिकार (Rajkumar Rao victim of fraud) हुए है। जिसके खिलाफ एक्टर ने एक्शन लेने की मांग की है।

दरअसल, एक्टर राजकुमार राव उस वक़्त एक बार फिर सुर्ख़ियों में आए जब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा है कि FraudAlert उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है, जिसमें उनके नाम पर 2500 रुपये का एक छोटा सा लोन लिया गया है। जिससे उनका सिबिल स्कोर (Cibil Score) प्रभावित हुआ है। इस पोस्ट में एक्टर ने @CIBIL_Official को टैग करते हुए इसके खिलाफ एक्शन लेने की बात भी की है।


धोखाधड़ी का शिकार हुए राजकुमार राव (social media )

राजकुमार राव के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग हैरान है कि आम आदमी के साथ साथ अब धोखाधड़ी मामला बॉलीवुड इंडस्ट्री तक जा पहुंचा है। फैन्स लगातार एक्टर के ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं और इसे री-ट्वीट कर रहे हैं।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छाए राजकुमार राव

आपको बता दें, राजकुमार राव कुछ समय से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं। उनकी एक से बाद एक मूवी रिलीज हो रही हैं। जिसे लोग देखना पसंद भी करते हैं। राजकुमार राव की आखिरी दो फिल्म 'हम दो हमारे दो' और 'बधाई दो' डिजिटल माध्यम से रिलीज हुई है। इसके अलावा राजकुमार के पास अपकमिंग फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग है। साथ ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही, भीड़ और गन्स एंड गुलाब भी इसी साल रिलीज हो सकती है।

Tags:    

Similar News