रुह-अफजा : राजकुमार राव की ज़िंदगी में दुबारा आएगी चुड़ैल

फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कन्फर्म किया है कि राजकुमार राव इस फिल्म में काम करेंगे और इस फिल्म में भी उनका किरदार 'स्त्री' के लेडीज टेलर विक्की की तरह दिलचस्प होगा।

Update: 2019-02-27 10:39 GMT
रुह-अफजा : राजकुमार राव की ज़िंदगी में दुबारा आएगी चुड़ैल

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री को लोगों ने काफी पसंद किया। अब एक बार फिर से राजकुमार इसी तरह के जॉनर की दूसरी फ़िल्म करेंगे।

फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कन्फर्म किया है कि राजकुमार राव इस फिल्म में काम करेंगे और इस फिल्म में भी उनका किरदार 'स्त्री' के लेडीज टेलर विक्की की तरह दिलचस्प होगा।

ये भी देखें:#surgicalstrike2 : बॉलीवुड के स्टार्स बोले- अंदर घुस कर मारो

इस फिल्म में राजकुमार के साथ वरुण शर्मा कॉमिडी का तड़का लगाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का नाम 'रूह-अफजा' होगा। फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप लांबा प्रोड्यूस करेंगे।

ये भी देखें: जानिए बॉलीवुड के उन बेस्ट कपल्स के नाम, जिनकी जोड़ियां बनी प्यार की मिसाल

इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू होगी। फिलहाल तो इस फिल्म की हिरोइन कौन होगी ये अभी तय नहीं हुआ हैं और न ही इसके डायरेक्टर के बारे में कोई भी जानकारी दी गयी हैं।

ऐसा माना जा रहा हैं कि इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर पर आधारित होगी। 'रूह-अफजा' की कहानी कुछ ऐसी होगी जिसमें शादी के बाद दुल्हन पहली रात को किसी भी तरह अपने दूल्हे को जगाए रखने की कोशिश करती है और उसी टाइम चुड़ैल उसे लोरी गाकर सुनाने की कोशिश करती है। कहानी में ऐसा दिखाया गया है कि अगर दूल्हा सो जाता है तो चुड़ैल दुल्हन पर हावी हो जाती है और उसकी जिंदगी नर्क बना देती है।

Tags:    

Similar News