आईटम सान्ग में ठुमके लगाएंगी राखी सावंत, 'धारा 370' की चल रही धमाकेदार तैयारी

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत आज कुल्लू-मनाली आ रही हैं। वह फिल्म धारा-370 के एक गाने की शूटिंग के लिए आएंगी और स्थानीय युवाओं के साथ ठुमके लगाएंगी। बताया जा रहा है कि राखी सावंत करीब एक हफ्ते तक शूटिंग में व्यस्त रहेंगी।

Update: 2019-05-20 11:22 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत आज कुल्लू-मनाली आ रही हैं। वह फिल्म धारा-370 के एक गाने की शूटिंग के लिए आएंगी और स्थानीय युवाओं के साथ ठुमके लगाएंगी।

बताया जा रहा है कि राखी सावंत करीब एक हफ्ते तक शूटिंग में व्यस्त रहेंगी। फिल्म की रिलीज डेट 6 अगस्त घोषित की गयी हैं।

ऊझी घाटी की वादियों में चल रही शूटिंग के लिए बॉलीवुड के कई कलाकार मनाली पहुंच रहे हैं। बीते दिन भी धरोहर गांव नग्गर के आसपास सीन फिल्माए गए। दिन भर लाइट, कैमरा और एक्शन की आवाज गूंजती रही। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद पर बन रही धारा 370 फिल्म का निर्देशन राकेश सावंत कर रहे हैं।

यह भी देखें... 18वीं बार कान्स फेस्टिवल में शामिल हुई ऐश्वर्या, मछली लुक में बेटी आराध्या के साथ

अभिनेता मनोज जोशी अहम भूमिका रहे हैं। उनके साथ हितेन तेजवानी, देव गिल, अंजली पांडे, पंकज धीर, जरीना बहाव तथा राज जुत्शी ने भी अपने शॉट दिए हैं। स्थानीय कोऑर्डिनेटर रमेश रजनू ने कहा कि राखी सावंत आज मनाली पहुंचेंगी।

कहा कि राखी एक गाने की शूटिंग के लिए आएंगी। उनके साथ स्थानीय युवा भी डांस करेंगे। उधर, कुल्लू-मनाली में बॉलीवुड की एंट्री से घाटी के पर्यटन कारोबारी भी गदगद हैं। होटल एसोसिएशन के प्रधान अनूप राम ठाकुर ने कहा कि घाटी की वादियों में फिल्म की शूटिंग से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

Tags:    

Similar News