कंगना पर तंज कर बोलीं राखी- करोड़ों रुपये हैं तो ऑक्सीजन सिलिंडर बांटो

राखी ने कंगना पर तंज़ कसते हुए कहा, "ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है? ओ हो! तो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना, प्लीज़।"

Written By :  Meghna
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-29 16:23 GMT

राखी सावंत-कंगना रनौत (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप से बॉलीवुड जगत भी नहीं बच पाया है। कैट्रीना कैफ से लेकर अक्षय कुमार तक, कई बड़ी हस्तियां इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ इससे सावधानी बरतते नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन कहे जाने वालीं राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फोटोग्राफर्स और रिपोर्टर्स से बातें करती नज़र आ रही हैं। बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है। उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,"एंटरटेनमेंट की असली क्वीन राखी सावंत चार दिनों के बाद वापस आ गई हैं। और हमेशा की तरह उनके पास कुछ मज़ेदार और अजीब फैक्ट्स हैं जो आपका मूड बदल देंगे। #lockdownwithrakhi"

फोटोग्राफर्स और रिपोर्टर्स से बातचीत के दौरान एक रिपोर्टर ने राखी से कंगना रानौत को लेकर सवाल पूछ दिया। रिपोर्टर ने कहा, "कंगना जी कह रही थीं की देश की हालत बहुत खराब है। कहीं ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है, आप इसपर क्या कहना चाहेंगी?" इसपर जवाब देते हुए राखी ने कंगना पर तंज़ कसते हुए कहा, "ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है? ओ हो! तो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना, प्लीज़। आपके पास तो करोड़ों रुपये हैं तो थोड़ा आप ऑक्सीजन सिलिंडर्स खरीदिए और लोगों में बांटिये। हम तो यही कर रहे हैं।"

डबल मास्क पहनने की दी सलाह

रिपोर्टर्स से बात करने के दौरान राखी सावंत उनसे सोशल डिस्टेंसिंग और डबल मास्क पहनने की अपील भी करती दिखीं। खुद डबल मास्क पहन कर पहुंची राखी ने बताया की डबल मास्क से ही वायरस से बचा जा सकता है। भारत में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर तेज़ी से फैल रही है। वैक्सीन आने के बावजूद भारत सरकार समय-समय पर दिशा निर्देशों के पालन को लेकर ऐडवाइज़री जारी कर रही है। ऐसे में मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेसिंग को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। 

Tags:    

Similar News