Entertainment News: राम चरण ने खत्म किया RC15 के लिए न्यूजीलैंड शेड्यूल, कियारा अडवाणी के लिए बोली ये बात

RC15: राम चरण और उनकी अपकमिंग ड्रामा फिल्म RC15 की टीम ने न्यूजीलैंड शेड्यूल को पूरा कर लिया है। आरआरआर एक्टर ने अपनी फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लिए कुछ बात कही है।

Update: 2022-11-30 09:14 GMT

Ram Charan and Kiara Advani in RC15 (Image Credit-Social Media)

RC15: राम चरण और उनकी अपकमिंग ड्रामा फिल्म RC15 की टीम ने न्यूजीलैंड शेड्यूल को पूरा कर लिया है। इस अवसर को सेलिब्रेट करते हुए, आरआरआर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

राम चरण ने की कियारा अडवाणी की तारीफ

जैसा कि आप जानते हैं कि राम चरण फिलहाल निर्देशक एस शंकर की अपकमिंग फिल्म RC15 पर काम कर रहे हैं। वहीँ अब इस फिल्म से जुडी लेटेस्ट अपडेट ये है कि टीम ने न्यूजीलैंड में अपने इस मच अवेटेड ड्रामा फिल्म के लिए एक और शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है।

जैसे ही निर्माताओं ने फिल्म के न्यूजीलैंड शेड्यूल को पूरा किया, एक्टर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और शूटिंग से कुछ झलकियां शेयर कीं, साथ ही कैप्शन दिया, "और ये न्यूजीलैंड में एक रैप है 🇳🇿। गीत और इसके सीन्स शानदार हैं @ शनमुगमशंकर गरु, @boscomartis और @dop_tirru ने इसे और भी खास बना दिया। @kiaraaliaadvani हमेशा की तरह शानदार। राम चरण ने अपनी फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की तारीफ करते हुए उन्हें स्टनिंग कहा।

इससे पहले, RC15 की प्रमुख जोड़ी, कियारा आडवाणी और राम चरण को फिल्म के लेटेस्ट शेड्यूल के दौरान बर्गर खाते देखा गया था। टेस्टी खाने की झलक दिखाते हुए, कियारा ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, "इन बगर्स के साथ बर्गर...न्यूजीलैंड में सॉन्ग शूट डाइट।"

RC15 के बारे में

RC15 को श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले सिरीश के सहयोग से निर्माता दिल राजू द्वारा बनाया जा रहा है। राम चरण और कियारा अडवाणी के अलावा, फिल्म में अभिनेता एसजे सूर्या भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे, साथ ही अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत और नवीन चंद्रा अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराजू ने RC15 की कहानी लिखी है, जबकि तिरु और आर रत्नवेलु फिल्म के लिए कैमरे को क्रैंक कर रहे हैं। इसके अलावा समीर मुहम्मद संपादन कार्य देख रहे हैं। मशहूर संगीतकार एस थमन ने फिल्म के गाने और बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। RC15 अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

खबरों की मानें तो आरआरआर एक्टर फिल्म में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, और उन्होंने अपने अगले लुक के लिए एक नया रूप भी चुना है।

Tags:    

Similar News