Game Changer Teaser: राम चरण की फिल्म गेम चेंजर का टीजर इस खास अवसर पर होगा रिलीज

Game Changer Teaser Release Date: राम चरण कियारा आडवानी की फिल्म गेम चेंजर का टीजर इस खास अवसर पर किया जाएगा रिलीज

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-02 14:38 IST

Ram Charan Movie Game Changer Teaser Release Date

Game Changer Teaser Release Date:  राम चरण, कियारा आडवानी की फिल्म गेम चेंजर का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का पोस्टर और गाने की झलक दर्शक पहले ही देख चुके हैं। इसके बाद दर्शकों को गेम चेंजर के टीजर का बेसब्री से इंतजार है। अब जाकर राम चरण (Ram Charan) की फिल्म गेम चेंजर के टीजर को लेकर जानकारी शेयर की गई है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगा राम चरण की फिल्म गेम चेंजर का टीजर 

गेम चेंजर का टीजर कब रिलीज होगा (Game Changer Teaser Release Date)-

राम चरण कियारा आडवी की फिल्म गेम चेंजर (Game Changer Movie) जिसमें राम चरण दोहरी भूमिका में नजर आने वाले हैं। लगातार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया। रिलीज डेट कंफर्म हो जाने के बाद अब जाकर गेम चेंजर के टीजर को लेकर भी जानकारी शेयर की गई है। बता दे कि दर्शकों को गेम चेंजर की पहली झलक दशहरा के अवसर पर देखने को मिलेगी। यानि गेम चेंजर का टीजर दशहरा के दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से इसके बारे में किसी प्रकार की अनॉउंसमेंट नहीं की गई है। 

राम चरण मूवी गेम चेंजर रिलीज डेट (Ram Charan Movie Game Changer Release Date In Hindi)-

गेम चेंजर के मेकर्स कियारा आडवानी और राम चरण की फिल्म Game Changer के थोड़ी-थोड़ी छलकियां किसी ना किसी त्यौहार पर पेश करते रहे हैं। तो वहीं दर्शक जानने के लिए इच्छुक थे कि राम चरण और कियारा आडवानी की फिल्म Game Changer कब रिलीज होगी। फिल्म Game Changer की शूटिंग हैदराबाद और स्विटजरलैंड सहित कुछ अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर किया है। पहले ऐसी खबरें आई थी कि Ram Charan की फिल्म Game Changer इस साल के अंत में 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी।

लेकिन अब जाकर इसके रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। बता दे कि Game Changer अब क्रिसमस के अवसर पर यानि 25 दिसंबर 2024 को रिलीज (Game Changer Release Date) होगी। पहले क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर रिलीज होने वाली थी। जिसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस दिन वरूण धवन की फिल्म Baby John रिलीज होगी। जिसे जवान के निर्देशक एटली ने बनाया है।

राम चरण की फिल्म गेम चेंजर कास्ट (Game Changer Movie Cast)-

Game Changer में राम चरण और कियारा के अलावा नवीन चंद्र, अंजिल, एसजे सूर्या, जयाराम समेत कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

राम चरण मूवी गेम चेंजर की कहानी क्या है (Ram Charan Movie Game Changer Story In Hindi)-

राम चरण की फिल्म गेम चेंजर एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म (Game Changer Story) है। जिसकी कहानी एक आईएएस आफिसर के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है। जो निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए भ्रष्ट सरकार के खिलाफ क्रांति की चिंगारी जलाने का फैसला करता है। 

Tags:    

Similar News