22 जनवरी को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होगी शूटिंग, FWICE ने किया ऐलान, ये है खास वजह

Ram Mandir: 22 जनवरी के खास दिन पर कई राज्यों में छूटी का ऐलान कर दिया गया है और अब खबर आ रहीं हैं कि इस दिन फिल्म इंडस्ट्री की भी छुट्टी कर दी गई है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-20 14:38 GMT

Ram Mandir (Photo- Social Media)

Ram Mandir inauguration: 22 जनवरी का दिन भारत के देशवासियों के लिए एक ऐतिहासिक दिन होने वाला है, क्योंकि लगभग 500 वर्षों बाद अयोध्या नगरी में राम लला विराजमान होंगे। चारों तरफ सिर्फ राम के आगमन की चर्चा हो रही है, चाहे वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हों या लोगों का समूह, हर तरफ राम जी के प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन की बात हो रही है। पूरे देश की जनता राम जी के स्वागत में पलके बिछाए हुए है, ठीक वैसा ही अनुभव हो रहा है, जब राम जी सीता को लेकर वनवास काट अयोध्या वापस आए थे, हर तरफ राम नाम की गूंज है। 22 जनवरी के खास दिन पर कई राज्यों में छूटी का ऐलान कर दिया गया है और अब खबर आ रहीं हैं कि इस दिन फिल्म इंडस्ट्री की भी छुट्टी कर दी गई है। जी हां! आइए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।    

22 जनवरी छुट्टी मनाएगी फिल्म इंडस्ट्री

22 जनवरी साल 2024 के दिन को इतिहास के पन्नों पर लिखा जाएगा, क्योंकि पिछले कई वर्षों से लोग इस पल का इंतजार कर रहे थे और अब जब ये पल आ गया है तो भक्तों के आंसू ही नहीं रुक रहें हैं। राम के रंग में पूरा देश रंग चुका है। वहीं 22 जनवरी के दिन कुछ राज्यों में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है, तो कई राज्यों में हाफ डे का ऐलान किया गया है, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि 22 जनवरी के दिन फिल्म इंडस्ट्री भी छुट्टी मनाने वाली है। FWICE द्वारा ऑफिशियल नोटिस जारी कर फिल्मी जगत में 22 तारीख को होने वाले सभी शूटिंग पर रोक लगाते हुए छुट्टी की घोषणा कर दी है।


फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज द्वारा किया गया अनाउंस

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज यानी कि FWICE ने 22 जनवरी को फिल्म इंडस्ट्री में छुट्टी का ऐलान कर दिया, यानी कि अब 22 जनवरी को होने वाली शूटिंग नहीं होगी, क्योंकि इस दिन कार्यकर्ताओं की छुट्टी कर दी गई है। यदि 22 जनवरी को कोई बेहद जरूरी शूट करना है तो इसके लिए अनुमति केवल उचित कारण बताने पर और अनुरोध पत्र प्राप्त होने पर ही दी जाएगी।

ये सितारे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में होंगे शामिल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए मनोरंजन जगत के कई सितारों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। कंगना रनौत, अनुपम खेर, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, राम चरण, रणदीप हुड्डा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रजनीकांत, प्रभास, अनुष्का शर्मा समेत कई सितारे अयोध्या पहुंचेंगे।

Tags:    

Similar News