रणदीप हुड्डा ने जताई उम्मीद, ऑस्कर जीत सकती है उनकी फिल्म 'सरबजीत'

Update: 2016-12-26 06:51 GMT

नई दिल्ली: साल 2016 में आई फिल्म 'सरबजीत' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ज्यादा कमाल न दिखा पाई हो, पर फिर भी इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ी। शायद यही वजह रही कि नेशनल इश्यू पर बनी रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म 'सरबजीत' अपकमिंग 89वें एकेडमी अवार्ड्स में 336 सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। वहीं फिल्म में सरबजीत का रोल निभाने वाले रणदीप को ऑस्कर मिलने की उम्मीद है।

फिल्म 'सरबजीत' को डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था यह फिल्म सच्ची घटना पर बनाई गई। यह उस किसान की कहानी है, जो कि गलती से बॉर्डर क्रॉस करके पाकिस्तान पहुंच जाता है। उसे वहां गिरफ्तार कर लिया जाता है और उसे इंडियन जासूस समझकर जेल में कैद कर दिया जाता है। अप्रैल 2013 में उसके साथी कैदी उसपर हमला बोल देते हैं, जिसकी वजह से सरबजीत की मौत हो जाती है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है रणदीप हुड्डा का

फिल्म के इन अवार्ड्स में नॉमिनेट होने के बारे में रणदीप का कहना है कि 'अकेडमी अवार्ड्स की तरफ से काम के लिए तारीफ मिलना काफी शानदार रहा। यह काफी अच्छा है' उनका कहना है कि उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। आगे रणदीप ने कहा कि उन्हें जीत की उम्मीद भी है। बस उन्हें इंतजार की जरूरत है।' फिल्म की नॉमिनेशन के लिए उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी है।

 

Tags:    

Similar News