रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के पहले बर्थडे पर शेयर की यह फोटो, लिखा ऐसा इमोशनल लेटर

Update: 2016-12-09 07:37 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की बबली गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का आज पहला बर्थडे है। बेबी आदिरा आज एक साल की हो गई है। इस मौके पर रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। शेयर की हुई इस फोटो के साथ रानी मुखर्जी ने एक लेटर भी बेटी आदिरा के लिए लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी फीलिंग्स को बखूबी बयां किया है।

बता दें कि यह पहला मौका है, जब रानी ने अपनी बेटी आदिरा की सोशल मीडिया में कोई फोटो शेयर की है। इस लेटर में रानी मुखर्जी ने मां बनने के बाद खुद में आए चेंजेस और अपनी बेटी के लिए प्यार से जुड़ी बातों का जिक्र किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या लिखा है उस लेटर में



एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इस लेटर में लिखा है कि 'मैं अपनी बेबी आदिरा से प्यार करती हूं। मैं न तो उसके बिना जी सकती हूं और ना ही सांस ले सकती हूं। मेरी लाइफ बदल गई है। पर एक बाबी को पालना काफी मुश्किल है क्योंकि उनके आने के बाद आप खुद के लिए जीना छोड़कर उनके लिए जीना शुरू कर देते हैं। ऐसा लगता है कि जैसे उसने मां के रूप में आपको नया जन्म दे दिया है। मैं रात में नहीं सो सकती। मैं दिन में भी नहीं सो पाती। फिर मैं उन लाखों माओं के बारे में सोचती हूं, जिन्होंने बच्चों को जन्म दिया है। उनके साथ भी तो वही बात है, जो कि मेरे साथ। मैं सभी माओं को सैल्यूट करती हूं। इसके अलावा उन्होंने काफी कुछ अपने बेटी के लिए लिखा।

Tags:    

Similar News