Athiya Shetty का KL Rahul के साथ रिलेशन हुआ कन्फर्म, बोली 'ब्लाक करुँगी'

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)  की रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कई अटकलें चल रही हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट ने इन अटकलों को साफ करने में थोड़ी मदद की है।

Update: 2019-08-30 09:22 GMT
Athiya Shetty का KL Rahul के साथ रिलेशन हुआ कन्फर्म, बोली ‘ब्लाक करुँगी’

एंटरटेनमेंट डेस्क: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कई अटकलें चल रही हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट ने इन अटकलों को साफ करने में थोड़ी मदद की है।

पढ़ें...

केएल राहुल डेट कर रहें हैं आलिया की दोस्त को, अथिया शेट्टी के साथ भी जुडा है नाम

बल्लेबाज केएल राहुल बोले- खेल से दूर रहकर खिलाड़ी को आत्ममंथन करने का मौका मिलता है

हालांकि, हाल ही में आई कुछ मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल एक्ट्रेस Alia Bhatt को क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने किया ट्रोल, कहा- मैं नहीं जानता आप हीरोइन हैं">आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहें थे।

Full View

इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो:

लेकिन आज सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने कुछ ही समय पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में लिखा था, 'अपने जीवन में समय पर भरोसा रखो।'

Full View

इस फोटो पर कमेंट करते हुए फैशन डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को केएल राहुल के नाम से चिढ़ाने की कोशिश की।

Full View

पढ़ें...

केएल राहुल डेट कर रहें हैं आलिया की दोस्त को, अथिया शेट्टी के साथ भी जुडा है नाम

Alia Bhatt को क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने किया ट्रोल, कहा- मैं नहीं जानता आप हीरोइन हैं

Full View

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फोटो पर कमेंट करते हुए विक्रम फड़नीस ने लिखा, "तुम इन दिनों काफी उत्साहित नजर आ रही हो। चलो केएल चलें??? कुआला-लंपुर।" हालांकि विक्रम फड़नीस ने इस कमेंट में केएल राहुल का नाम न लेते हुए केवल केएल लिखा। विक्रम के इस कमेंट का जवाब अथिया शेट्टी ने बखूबी दिया। उन्होंने विक्रम का रिप्लाइ करते हुए लिखा, "आपको ब्लॉक करने का समय आ चुका है।"

ये है वो पोस्ट:

Full View

बता दें कि विक्रम फड़नीस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को चिढ़ाने के लिए यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर आगे भी कमेंट किये।

Full View

अपने अगले कमेंट में विक्रम फड़नीस ने लिखा, "मैं इसकी अंपायर से शिकायत करूंगा और एक बार विकेट गिर गया तो पवेलियन वापस लौटना पड़ेगा।"

Full View

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Full View

इस फिल्म के लिए अथिया शेट्टी ने दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड भी जीता। हीरो के बाद अथिया शेट्टी मुबारकां में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल शेट्टी के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।

Full View

इन सबके अलावा अथिया शेट्टी एक बार फिर फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' से पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

Full View

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News