Saloni Daini: इतना बदल गई हैं कॉमेडी सर्कस की गंगूबाई, देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Saloni Daini Photos: कई सालों पहले टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो "कॉमेडी सर्कस" में छोटी गंगुबाई का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली सलोनी दैनी का नाम तो आपको याद ही होगा, इन बीते सालों में सलोनी इतनी बदल चुकी हैं कि आप पहली नजर उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे।

Update: 2023-03-20 15:50 GMT
Saloni Daini (Photo- Social Media)
Saloni Daini Photos: कई सालों पहले टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो "कॉमेडी सर्कस" में छोटी गंगुबाई का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली सलोनी दैनी का नाम तो आपको याद ही होगा, इन बीते सालों में सलोनी इतनी बदल चुकी हैं कि आप पहली नजर उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। समय के साथ बदली उनकी नजाकत और बोल्डनेस देख, कोई कहेगा ही नहीं कि वे वही चुलबुली सी गंगुबाई हैं।

काफी ग्लैमरस हो गईं हैं आपकी गंगूबाई

अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाने वाली आपकी गंगुबाई का अंदाज अब बेहद बदल गया है। अब वह काफी ग्लैमरस हो गईं हैं। सलोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब वहां लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं। खासतौर पर अपना एक से एक ग्लैमरस अंदाज दिखा लोगों को हैरान कर देती हैं।

21 साल की उम्र में कहर ढाती हैं सलोनी

सलोनी अभी महज सिर्फ 21 साल की हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से वह अच्छे-अच्छों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। कभी अपने कॉमेडी वीडियो से फैंस को हंसाती हैं तो कभी अपने ग्लैमरस और बोल्ड फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा देती हैं।

सलोनी बिकिनी में भी दिखा चुकी हैं अपनी अदाएं

गंगुबाई बन लोगों के दिलों में छाने वाली सलोनी सोशल मीडिया पर बिकिनी में भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जो हद से ज्यादा हॉट हैं। सलोनी के इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं।

सलोनी करियर

सलोनी के करियर की बात करें तो उन्होंने महज 15 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और बहुत ही कम समय में उन्होंने नेम और फेम दोनों हासिल कर लिया था। इतनी छोटी सी उम्र में उनकी कॉमिक टाइमिंग देख लोग सलोनी पर फिदा हो चुके है। फिलहाल इस वक्त सलोनी ने एक्टिंग से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया पर फनी विडियो बनाकर वह लोगों को अभी भी एंटरटेन कर रहीं हैं।

Tags:    

Similar News