बैंजो का फर्स्ट लुक लांच, सपने को पूरा करने की जर्नी है ये फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'बैंजो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी फिल्म का मंगलवार को फर्स्ट लुक जारी हुआ। इस लुक को देखकर फिल्म में उनके किरदार के बारे में सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। फर्स्ट लुक से तो यही पता चला है कि फिल्म में रितेश लंबे बालों के साथ ड्रमर की भूमिका निभाएंगे।

Update: 2016-02-16 17:13 GMT

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'बैंजो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी फिल्म का मंगलवार को फर्स्ट लुक जारी हुआ। इस लुक को देखकर फिल्म में उनके किरदार के बारे में सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। फर्स्ट लुक से तो यही पता चला है कि फिल्म में रितेश लंबे बालों के साथ ड्रमर की भूमिका निभाएंगे।

रितेश के अपोज़िट हैं नर्गिस फाखरी

रितेश अपने किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। यह पहला मौका है जब वह एक बैंड मेंबर की भूमिका में दिखे हैं। आलोचकों का मानना है कि फिल्म में उनका लुक बिंदास हैं। रितेश के साथ इस फिल्म में नरगिस फाखरी भी नजर आएंगी।

जर्नी है फिल्म

फिल्म से जुड़े खबरों की मानें तो यह फिल्म एक जर्नी है। इस जर्नी में इंसान अपने सपने को पूरा करने के लिए सात समंदर पार जाता है। जिसमें वह ऊंचाइयों को छूता है, उठता है, ठोकर खाता है और फिर खड़ा होता है.

Tags:    

Similar News