Roshan Singh Sodhi की रियल लाइफ पत्नी कौन है? एक्टर के परिवार के बारे में जानें सब कुछ

Roshan Singh Sodhi aka Gurucharan Singh Wife: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले चार दिनों से गायब हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-27 08:30 GMT

Roshan Singh Sodhi aka Gurucharan Singh Wife (Image Credit: Social Media)

Roshan Singh Sodhi aka Gurucharan Singh Wife: पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) तो आपको याद होंगे! साल 2021 में गुरुचरण ने इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। लेकिन अब एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, गुरुचरण सिंह पिछले चार दिनों से गायब हैं। उनके पिता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। उनके परिवार में हर कोई उन्हें लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं। इस बीच फैंस ये जानना चाहते हैं कि उनके परिवार में कौन-कौन है? तो आइए हम आपको बताते हैं गुरुचरण सिंह के पत्नी कौन हैं और उनके परिवार में कौन-कौन है?

कौन है गुरुचरण सिंह की पत्नी? (Gurucharan Singh Wife)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सरदार रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार अदा करने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह रियल लाइफ में कुंआरे हैं। जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना है। गुरुचरण सिंह ने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें कि शो में वह अपनी वाइफ की हर बात मानते नजर आते हैं और उनका किरदार लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करता है। हालांकि, गुरुचरण ने साल 2013 में अपने निजी कारणों से शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने शो में वापसी की थी और फिर साल 2021 में उन्होंने हमेशा के लिए शो से दूरी बना ली थी।


गुरुचरण सिंह के परिवार में कौन-कौन है? (Gurucharan Singh Family)

बता दें कि गुरुचरण के परिवार में उनके माता-पिता हैं। वह अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। गुरुचरण सिंह के लापता होने के बाद उनके माता-पिता काफी ज्यादा परेशान हैं। एक्टर के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, गुरुचरण सिंह मुंबई जाने के लिए 22 अप्रैल 2024 को सुबह साढ़े आठ बजे घर से हवाई अड्डे के लिए निकले थे, लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और उनसे फोन के जरिए भी संपर्क नहीं हो पा रहा।


गुरुचरण सिंह ने क्यों छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? (Gurucharan Singh Sodhi Ne Kyo Choda Show)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि गुरुचरण सिंह ने साल 2013 में अपने निजी कारणों से शो को अलविदा कह दिया था, लेकिन फैंस के कारण वह एक बार फिर शो में वापस आए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2021 में हमेशा के लिए शो को अलविदा कह दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान गुरुचरण ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा था? एक्टर ने कहा था- ''जिस समय मैंने शो को छोड़ा था उस दौरान मेरे पिता की सर्जरी होनी थी, जिसके चलते ही मैंने इस शो को क्विट किया था।''



Tags:    

Similar News