RRR in Oscars: RRR भी शामिल हुई ऑस्कर की दौड़ में, भेजा गया नॉमिनेशन!

RRR in Oscars:ऑस्कर के लिए RRR का सफर शुरू हो चुका है। टीम ने आरआरआर के लिए एक कम्पैन शुरू कर दिया है और अलग-अलग कैटेगरी में अकादमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेशन भेजा है।

Update: 2022-10-06 07:30 GMT

RRR in Oscars (Image Credit-Social Media)

RRR in Oscars: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर ऑस्कर 2023 के लिए सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। वैसे आपको बता दें इस फिल्म को ऑस्कर में ऑफिशियल एंट्री से हटा दिया गया था, लेकिन टीम के प्रयासों से इसे यहाँ जगह मिल गयी है । जी हां, ऑस्कर के लिए RRR का सफर शुरू हो चुका है। टीम ने आरआरआर के लिए एक कम्पैन शुरू कर दिया है और अलग-अलग कैटेगरी में अकादमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेशन भेजा है।

आरआरआर की टीम ने आधिकारिक तौर पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता से लेकर सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्रभावों तक विभिन्न श्रेणियों में ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेशन लिस्ट भेजी हैं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में ऑस्कर के लिए राम चरण और जूनियर एनटीआर पर भी विचार किया जा रहा है। हालाँकि, अकादमी अवार्ड्स ने अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है और ऑफिशियल तौर पर ऑस्कर 2023 की लिस्ट की अभी तक कोई घोषणा नहीं की है।

फिलहाल निर्माताओं ने ट्विटर पर इसे शेयर किया और लिखा, "ये ऑफिशियल है: #RRRMovie का FYC पुरस्कार / ऑस्कर अभियान बेस्ट फिल्म के लिए जा रहा है, @ssrajamouli बेस्ट डायरेक्टर,एक्टर (जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों), स्क्रीनप्ले ,ओरिजनल सांग, स्कोर, एडिटिंग, सिनेमैटोग्राफी, साउंड, प्रोडक्शन डिज़ाइन, वीएफएक्स और अन्य श्रेणियां #RRRforOscars #OscaRRRs।"

हाल ही में, आरआरआर को लॉस एंजिल्स के सबसे बड़े थिएटर- चाइनीज थिएटर में प्रदर्शित किया गया था और इसे पश्चिमी दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिला था। एसएस राजामौली को भी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

 राजामौली ने हाल ही में अपनी फिल्म के ऑस्कर पुरस्कार जीतने की संभावना पर भी कहा, "आरआरआर ऑस्कर जीते या नहीं, अगली फिल्म के लिए मेरा प्लान बदलने वाला नहीं है। ये ज़रूर है कि ऑस्कर हमारे मनोबल के लिए एक वाकई एक बढ़ावा देने वाला होगा , लेकिन ये मेरे काम करने के तरीके को बदलने वाला नहीं है।"

Tags:    

Similar News