Ruslaan Collection Day 1: आयुष शर्मा की फिल्म रूसलान पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप

Ruslaan Box Office Collection Day 1: एक्शन से भरपूर होने के बावजूद भी Aayush Sharma की फिल्म रूसलान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शको को किया बोर.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-04-26 11:06 GMT

Ruslaan Box Office Collection Day 1

Ruslaan Collection Day 1: आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म रूसलान (Ruslaan) एक्शन से भरपूर होने के बावजूद भी पहले दिन नहीं पसंद आई दर्शकों को लगातार दो फ्लॉप फिल्में देने के बाद आयुष शर्मा को उनकी फिल्म Ruslaan से काफी ज्यादा उम्मीदे थीं। लेकिन उनकी फिल्म रूसलान उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। यदि हम फिल्म रूसलान की कहानी की बात करे तो फिल्म में आयुष शर्मा का दोहरा किरदार देखने को मिला है। जिसमें एक पल में वो एक संगीत टीचर के किरदार में नजर आते हैं, तो वहीं दूसरी पल में एक ऐसा देशभक्त जो देश को बचाने के लिए खून-खराबे करने पर भी उतारू हो जाता है। आयुष शर्मा के अलावा फिल्म में जगपति बाबू व सुनिल शेट्टी भी नजर आए हैं। फिल्म के कलाकारों ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है लेकिन कहीं ना कहीं फिल्म की कहानी कमजोर होने की वजह से दर्शकों पर कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाई हैं। 

फिल्म रूसलान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Ruslaan Box Office Collection Day 1)-

रुस्लान (Ruslaan Movie) इरादे और नतीजे को अलग करने वाले गहरे अंतर से परेशान है। फिल्म में हीरो यानि रूसलान खुद को एक संगीत शिक्षक के रूप में पेश करता है जो अपने गिटार को कभी भी अपनी नज़रों से ओझल नहीं होने देता है। ऐसे में कैसे उम्मीद कर सकते हैं, कि वो संगीत की जगह हिंसा को चुने, लेकिन जैसे ही कहीं भी खतरा मडराता हुआ दिखता हैं, रूसलान उसमें कूद पड़ता हैं, देश को बचाने के लिए

कहीं ना कहीं एक बेहतरीन कहानी की कमी की वजह से आयुष शर्मा की फिल्म रूसलान सिनेमाघरों की तरफ दर्शको को आकर्षित करने में कुछ खास कामयाब नहीं हो पाई है। यहीं वजह है कि पहले (Ruslaan Collection Day 1) दिन फिल्म रूसलान ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 25 लाख (Ruslaan First Day Collection) तक का ही कलेक्शन किया है। जोकि फिल्म के मेकर्स के लिए काफी निराशाजनक हैं। शनिवार व रविवार को ऑफ होने की वजह से भले ही फिल्म की कमाई में कुछ बढ़ोत्तरी दर्ज की जा सकती है। 

Tags:    

Similar News