सैफ अली खान की बहन सबा ने शेयर की अपने बेटे जेह की मनमोहक तस्वीर

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने बेटे जहांगीर अली खान की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की और हमें यकीन है कि यह सबसे प्यारी चीज है जिसे आप आज देखेंगे।

Update: 2022-07-22 09:40 GMT

Saba pataudi (image: social media)

Social Media: सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने बेटे जहांगीर अली खान की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की और हमें यकीन है कि यह सबसे प्यारी चीज है जिसे आप आज देखेंगे।

वहीं सबा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "द थिंकर... 2022 का !! जेह बाबा .... चिंतन करते हुए, उनकी अगली चाल! #auntlove #always #tbt❤️ कॉपीराइट ©️: ME... moi द्वारा क्लिक किया गया। TAG यदि उपयोग किया जाता है .... जाहिर है! धन्यवाद "। जल्द ही, पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स को प्यार हो गया।

सबा छुट्टियों के लिए लंदन में हैं, जहां वह अपने भाई सैफ और उनकी पत्नी करीना कपूर खान से भी मिलीं, जो ब्रिटिश राजधानी में छुट्टियां मना रहे हैं।इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, सैफ अगली बार ऋतिक रोशन के साथ 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। इसके अलावा सैफ प्रभाष और कीर्ति सैनन फिल्म "अदिपुरुष" में काम करेंगे, जो अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी, वहीं दिनेश विजन की फिल्म "गो गोवा गोन" के सीक्वल में के लिए भी सैफ तैयारियां कर रहे हैं जिसमें कुणाल खेमू, वीर दास, राज निदिमोरू और कृष्ण डी के भी शामिल होंगे, नवदीप सिंह कि फिल्म "हंटर" में सैफ के साथ आर माधवन और जोया हुसैन भी मुख्य भूमिका में होंगे, इसके साथ ही अनुराग बसु की अगली फिल्म में भी सैफ अली खान काम करेंगे जिसमें सैफ के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा होंगी।

दूसरी ओर करीना कपूर कि फिल्मों की बात करे तो करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनय करती नजर आएंगी। फिल्म इस साल अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Tags:    

Similar News