सलमान खान का बड़ा एलान, राधे की कमाई से करेंगे कोरोना मरीजों की मदद

सलमान खान और जी एंटरटेनमेंट ने फिल्म 'राधे' से होने वाली कमाई कोविड-19 राहत कार्य के लिए डोनेट करने का एलान किया है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-06 11:03 GMT

सलमान खान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टार फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' (RADHE: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी सलमान के फैन्स के लिए एक ईद की ट्रीट होने वाली है। यही नहीं राधे इसलिए भी खास होने वाली है क्योंकि इसके जरिए होने वाली कमाई से कोरोना मरीजों के लिए जरूरी उपकरण खरीदे जाएंगे।

जी हां, कोरोना के इस काल में सलमान खान और जी एंटरटेनमेंट ने बड़ा फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज (Zee Entertainment Enterprises) और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) ने घोषणा की है कि वह फिल्म 'राधे' से होने वाली कमाई देशभर में कोविड-19 राहत कार्य के लिए डोनेट करेंगे।

सलमान खान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कमाई का एक हिस्सा करेंगे डोनेट

बताया जा रहा है कि राधे की सभी माध्यमों से होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना मरीजों के लिए जरूरी उपकरण जैसे ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen cylinders), ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, दवाइयां और वेंटिलेटर (Ventilators) खरीदने‌ के लिए दिया जाएगा। इसके लिए सलमान खान फिल्म्स और जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने 'गिव इंडिया' (Give India) के साथ पार्टनरशिप भी की गई है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि राधे की कमाई का कितना फीसदी हिस्सा उपकरणों को खरीदने के लिए डोनेट किया जाएगा। लेकिन कहा जा रहा है कि में 'राधे' की ओर अच्छी-खासी रकम‌ का योगदान दिया जाएगा।

इन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि राधे को सिनेमा हॉल के अलावा जीप्लेक्स पर 'पे पर व्यू' के मॉडल के आधार पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही इसे एयरटेल, टाटा स्काय, डिश टीवी जैसे तमाम बड़े डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी देखा जा सकेगा। इस फिल्म को यूरोप, मिडिल ईस्ट, सिंगापुर, उत्तरी‌ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड समेत दुनिया के 40 देशों में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News