इस शख्स ने बनाया सलमान को 'सुपरस्टार', नहीं आता था CAMERA तक FACE करना

Update: 2018-02-24 11:39 GMT

नई दिल्ली। यूं तो बॉलीवुड के दबंग 'सलमान खान' किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। सलमान अक्सर अपनी दरियादिली से बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाते हैं लेकिन, जब बात हो उनकी शादी की तो वो इसपर कुछ भी कहने या सुनने को तैयार नहीं होते। ऐसे में अब सलमान ने एक इवेंट के जरिये अपनी सभी पर्सनल बातों का खुलासा करते हुए दर्शकों की इस नाराजगी को भी दूर कर दिया है।

जी हां। दरअसल, हाल ही में सलमान खान टाई ग्लोबल समिति(टीजीएस) का हिस्सा बनें थे। इंवेट के दौरान सलमान ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर की।
सलमान खान ने इस राज से भी पर्दा हटाया कि उन्होंने किसके कहने पर काम करना शुरु किया और किसने पहली बार उन्हें कैमरा फेस कराया।

 

सलमान ने कहा, ”जब मैं 15-16 साल का था तो मुझे पार्टी करना अच्छा लगता था यह एक ऐसी उम्र होती है जिस वक्त हर किसी को पार्टी करना अच्छा लगता है। जब मैं कॉलेज में था तो मैंने फिल्मों में आर्टिस्ट और मॉडल के तौर पर काम करना शुरु कर दिया था।” बीते दिनों की यादों को ताजा करते हुए सलमान ने कहा, ”एक दिन मिस्टर कैलाश सुरेंद्रनाथ( ऐड मेकर) ने मुझे पहली बार कैमरे से सामना कराया। यह उनका कैंपा कोला ऐड था जिसके लिए वह मुझे पार्टी के लिए बाहर ले जाते थे।”

सलमान खान कहते है, 'कभी कोई आकर कहता है कि मुझे ढाई लाख रुपये चाहिए क्योंकि मेरी बेटी की शादी है। मेरे खुद के पिताजी की शादी 180 रूपये में संपन्न हुई है और हम सब उसी 180 रुपये के फल हैं और यह सब सूरज बड़जात्या की गलती है कि शादी का खर्चा अब बढ़ चुका है।

आगे सलमान ने कहा कि उन्होंने 'मैंने प्यार किया' बनायी. इसके बाद हम आपके है कौन और फिर हम साथ-साथ है जैसी फिल्में बनायी, जिनमें उन्होंने शादियों में लाख या करोड़ों रुपये खर्च करवा दिये। उनके कारण ही यह चलन बन गया है। यह मेरे बस की बात नहीं है इसलिए मैं अभी तक कुंवारा बैठा हुआ हूं।
खैर! सलमान अपनी शादी को लेकर चाहे लाख बहाने कर लें, लेकिन ये सच किसी से अछूता नहीं रहा है कि उन्होनें अब तक शादी क्यों नहीं की।

Tags:    

Similar News