सलमान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज, शानदार अंदाज में दिखे भाईजान

सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-04-22 05:37 GMT

फिल्म राधे का ट्रेलर हुआ रिलीज (फोटो साभार- ट्विटर)

मुंबई: आखिरकार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman Khan) के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है। आज यानी गुरुवार को फिल्म राधे: योर मास्टर वॉन्टेड भाई का ट्रेलर (Radhe Trailer) रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद उनके फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं।

फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो एक बार फिर से सलमान खान ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारी है। ट्रेलर में भरपूर एक्शन है, स्वैग है और भाईजान हैं तो मस्त डायलोग की भी भरमार भी। कि 'वॉन्‍टेड' (Wanted) के इस सीक्‍वल से सलमान खान एक बार फिर सभी के दिलों पर राज करने वाले हैं। इस फिल्म में Wanted फिल्म का मशहूर डायलॉग भी है... एक बार मैंने जो कमिटमेंट कर दी तो..., फिर तो आपको पता ही है। 

यहा देंखे दमदार ट्रेलर

Full View

सलमान ने पहले ही कर दिया था ऐलान

आपको बता दें कि फिल्म राधे: योर मास्टर वॉन्टेड भाई का सलमान के फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आज सुबह ही खुद भाईजान यानी सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी देते हुए एक नया पोस्टर रिलीज किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि ''आ रहा हूं, आपका मोस्ट वॉन्टेड भाई.''

पोस्टर में दिखे सलमान के दो रूप

नए पोस्टर की बात की जाए तो इसमें आपको सलमान खान के दो रूप देखने को मिलेंगे। एक ओर वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और बंडाना बांधे बंदूक ताने खड़े नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरे ओर ब्लू शर्ट पहने कंधे पर डंडा लिये लोगों के साथ खड़े हैं। पोस्टर में बताया गया है कि ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। 


Tags:    

Similar News