सलमान खान ने कहा- PAK कलाकार नहीं हैं आतंकी, सरकार देती है यहां आने का वीजा

Update: 2016-09-30 10:56 GMT

मुंबई: हाल ही में उरी हमले में 18 जवानों के मारे जाने के बाद पूरे देश भर में आक्रोश भरा है। महाराष्ट्र में हिंदुओं की नवनिर्माण सेना ने तो इंडियन बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी स्टार्स को देश छोड़ने तक की धमकी दे डाली। इसके बाद फवाद खान बिना आनन-फानन में पकिस्तान भी लौट गए। वहीं, पाकिस्तानी स्टार्स के बॉलीवुड में काम करने को लेकर कुछ स्टार्स ने समर्थन किया है, तो कुछ ने विरोध जताया है। लेकिन इस मामले में सलमान खान ने एक विवादित बयान दिया है। बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान कई बार कंट्रोवर्सिअल बयान देकर फंस चुके हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा सलमान खान ने...

सलमान खान ने कहा है कि ''एक्टर्स आतंकवादी नहीं होते हैं। आतंकवादियों और एक्टर्स में फर्क होता है। काम करने की इजाजत भी हमारी ही सरकार देती है। ऐसे में उनके काम पर बैन लगाना मेरे हिसाब से ठीक नहीं है।'' सलमान ने भारत की सैन्य कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि इंडिया की सैन्य कार्रवाई एक्शन का रिएक्शन थी, लेकिन पाकिस्तानी कलाकार वीजा लेकर इंडिया आए हैं। उनका मानना है कि जब सरकार पाक कलाकारों को वीजा देती है, तो बाकी लोग उन्हें कैसे रोक सकते हैं।

इन एक्टर्स ने भी किया सपोर्ट

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर भी पाकिस्तानी स्टार्स के बॉलीवुड में काम करने को लेकर सपोर्ट में बोल चुके हैं। करण ने कहा था कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग आतंकवाद जैसी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन नहीं है। फवाद खान करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' में, शाहरुख़ खान की रईस में माहिरा खान लीड रोल में दिखाई देंगी। बॉलीवुड में कई पाकिस्तानी स्टार्स काम कर रहे हैं, जिनमें माहिरा खान, मावरा होकेन, राहत फतेह अली खान और अली जफर आदि हैं।

 

 

Tags:    

Similar News