Salman Khan की बहन डरी Lawrence Bishnoi से मांगी मांफी बोला भाई को माफ कर दो,देखें वीडियो

Salman Khan Sister On Lawrence Bishnoi Video Viral: सलमान खान की मुंह बोली बहन ने बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद लॉरेंश्न बिश्नोई और बिश्नोंई समाज से मांगी माफी, वीडियो वायरल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-14 10:49 IST

Salman Khan Soul Sister Apologize Lawrence Bishnoi Video Viral

Salman Khan Sister On Lawrence Bishnoi: इस समय सोशल मीडिया से लेकर हर एक जगह सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच जो कुछ भी हो रहा है, सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। जैसा कि सभी को पता है कि बीते शनिवार लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा एनसीपी के नेता और सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। जिसमें से 3 आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। तो वहीं कल Lawrence Bishnoi गैंग के सदस्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इसकी जिम्मेदारी ली और उन सब लोगों को सतर्क रहने को कहा जो Salman Khan के करीबी हैं। तो वहीं अब जाकर सलमान खान की बहन ने लॉरेंस बिश्नोई और गैंग से माफी मांगी। 

सलमान खान की मुहँ बोली बहन ने लॉरेंस बिश्नोई समाज से मांगी माफी (Salman Khan Soul Sister Apologize Lawrence Bishnoi Video Viral)-

सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई के बीच किस बात को लेकर लड़ाई है ये किसी ने छिपा है। और इस समय लॉरेंस बिश्नोई गैंग लगातार सलमान खान और उनके करीबियों को निशाने पर बनाए हुए है। अप्रैल माह में सलमान खान के घर पर यानि गैलेक्सी अपॉर्टमेंट पर गोलियों से हमला किया गया था। जिसके बाद आरोपियों को पकड़ा गया, तो वहीं कुछ समय पहले ही सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी दी गई थी कि लॉरेंस बिश्नोई को बुलाऊ क्या, इसके बाद सलमान खान के साथ काम करने पर एपी ढिल्लों के घर पर गोलियाँ चलाई गई थी। 

इन सबके बाद शनिवार को Salman Khan के करीबी Baba Siddique जो कि एक प्रसिद्ध राजनेता भी थे। उनकी हत्या कर दी गई जब वो अपने बेटे के ऑफिस से बाहर निकले थे। इन सबके बाद Lawrence Bishnoi गैंग द्वारा सलमान खान और उनके करीबियों को धमकी दी गई। जिसके बाद सलमान खान की मुंह बोली कही जाने वाली Rakhi Sawant का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो बोल रही हैं कि मैं बिश्नोई समाज से माफी मांगती हो, मेरे सलमान भाई की तरफ से मैं माफी मांगती हूं, मेरे सलमान भाई को माफ कर दो। राखी सांवत का ये वीडियो सोशल मीडिया (Rakhi Sawant Viral Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सांवत ने क्या बोला है आप इस वीडियो में देख सकते हैं। 


Tags:    

Similar News