Tiger 3: फाइनल हुई टाइगर 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट, यहां देखें लेटेस्ट रिपोर्ट्स

Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' का फैंस का काफी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-14 03:49 GMT

Tiger 3: शाहरुख खान की 'जवान' के बाद अब हर किसी की नजर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' पर है। हाल ही में, फिल्म का टीजर 'टाइगर का मैसेज' रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में सलमान खान एक बार रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ रोमांस करती नजर आएंगी। इस बीच फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ चुकी है।

कब रिलीज होगा 'टाइगर 3' का ट्रेलर?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'टाइगर 3' का ट्रेलर 16 अक्टूबर दोपहर 12 बजे रिलीज किया जा रहा है। ये ट्रेलर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगा। वहीं, निर्देशक मनीष शर्मा की टाइगर 3 दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि निर्माताओं की तरफ से आधिकारिक घोषणा का इंतजार हो रहा है, लेकिन अगर ये फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाती है, तो फिल्म को काफी फायदा होने वाला है, क्योंकि 12 नवंबर के बाद से कई लोग छुट्टी मनाएंगे। ऐसे में फिल्म की कमाई में काफी फायदा हो सकता है।


टाइगर 3 को मिलेगा छुट्टी का फायदा

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दिवाली पर यानी 12 नंबवर रविवार को थिएटरों में आएगी। आम तौरपर बॉलीवुड फिल्में दिवाली के अगले दिन रिलीज होती है, लेकिन निर्माता वाईआरएफ ने एक नया कदम उठाया है। उनका मानना है कि रिलीज के दिन सलमान खान के फैन्स टाइगर 3 देखकर यह त्यौहार मनाएंगे और बड़ी संख्या में थिएटरों में आएंगे। दिवाली के अगले दिन कुछ राज्यों में सोमवार 13 नवंबर को छुट्टी रहेगी, तो कुछ राज्यों मंगलवार 14 नवंबर को अवकाश रहेगा। बुधवार 15 नवंबर को भाईदूज की छुट्टी होगी। दिवाली मूड के कारण गुरुवार 16 नवंबर को भी कई लोग छुट्टी ही मनाएंगे और उसके बाद वीकेंड आ जाएगा। ऐसे में सलमान खान की 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ा कलेक्शन कर सकती है।


इस फिल्म के साथ क्लैश होगी 'टाइगर 3'

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'द मार्वल्स' से 'टाइगर 3' का क्लैश हो रहा है। हालांकि, इससे सलमान खान की फिल्म पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि दोनों फिल्मों के अलग फैन बेस हैं। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था, जिसका नाम 'एक था टाइगर' है। यह फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 263 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, इसका दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 में रिलीज हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 564.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, अब इसके तीसरे पार्ट का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Tags:    

Similar News