संभावना सेठ भी है कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, कभी सुर्ख़ियों में छाई रहती थी अभिनेत्री

एक्ट्रेस संभावना सेठ उनके पति ने 16 जून को यूट्यब पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें भाषा और नैटिव प्लेस का मजाक उड़ाया था। वीडियो अब डिलीट हो चूका है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-09 06:14 GMT

एक्ट्रेस संभावना सेठ (photo : social media )

Sambhavna Seth: एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियों से दूर थी, लेकिन एक बार फिर वो चर्चा का विषय बन गईं हैं। हाल ही में संभावना सेठ नें अपने पति अविनाश द्विवेदी के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने आदिवासी समुदाय से माफ़ी मांगी है। उन्होंने 16 जून को यूट्यब पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें भाषा और नैटिव प्लेस का मजाक उड़ाया था। वीडियो अब डिलीट हो चूका है।

आपको बता दें, संभावना का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। उन्हें राखी सावंत (rakhi sawant) की तरह कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहां जाता था।  संभावना सेठ नें टीवी सीरियल,भोजपुरी फिल्मों समेत कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस किया है। वैसे तो संभावना भोजपुरी आइटम सॉन्ग की वजह से चर्चा में आई थी। राखी सावंत को टक्कर देने वाली संभावना अपने डांस और फिट आउटफिट्स से दर्शकों को इम्प्रेस करती हैं। लेकिन कई बार ये अपने आउटफिट्स के चलते ट्रोल भी हुई हैं।

संभावना सेठ (photo : social media ) 

बिग बॉस से मिली पहचान

बिग बॉस 2 में संभावना सेठ लोगों की नज़रों में आने लगी। शो में उन्होंने गाली-गलौच से काफी सुर्खियों बटोरी। इसी शो में राजा चौधरी से उनकी अनबन इतनी थी की हर रोज़ दोनों में लड़ाई देखी जा रही थी। लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी और एक समय ऐसा भी आया जब नेशनल टेलीविजन पर दोनों नें एक-दूसरे को किस तक किया था। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि संभावना के चलते बिग बॉस 2 की TRP में उछाल आया था।

संभावना सेठ (photo : social media  )

पायल रोहतगी से रहा 36 का आंकड़ा

बिग बॉस में रहते रहते वो को-कंटेस्टेंट राहुल महाजन की बहन बन गईं। इन्होंने शो के दौरान डिंपी गांगुली को कई मौकों पर खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी के साथ तो संभावना का 36 का आंकड़ा था। दोनों के बीच लड़ाई कभी खत्म ही नहीं होती थी।

Tags:    

Similar News