Housefull 5 Update: हाउसफुल 5 में हुई संजय दत्त की एंट्री, निभायेंगे ये अहम किरदार

Sanjay Dutt In Housefull 5: हाउसफुल 5 में एक बॉलीवुड अभिनेता की एंट्री हो चुकी है और वो कोई और नहीं, बल्कि संजय दत्त हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-13 06:54 GMT

 Sanjay Dutt In Housefull 5 (Photo- Social Media)

Sanjay Dutt In Housefull 5: कॉमेडी से भरपूर अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म "हाउसफुल" अपनी अगली फ्रेंचाइजी यानी कि "हाउसफुल 5" के साथ सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है। फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले ही कर दिया गया था और शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। वहीं इसी बीच मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी एक जबरदस्त जानकारी साझा की है। दरअसल "हाउसफुल 5" में एक बॉलीवुड अभिनेता की एंट्री हो चुकी है और वो अभिनेता कोई और नहीं, बल्कि संजय दत्त हैं। जी हां! मेकर्स ने आज ऑफिशियल तौर पर संजय दत्त के फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी।

हाउसफुल 5 में नजर आएंगे संजय दत्त (Sanjay Dutt Join Housefull 5)

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म "हाउसफुल 5" लंबे समय से चर्चा में है, दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि इस बार कॉमेडी और मनोरंजन का डोज चार गुना अधिक होने वाला है और यही वजह है कि दर्शक फिल्म से जुड़ी हर अपडेट पर नजरें गड़ाए बैठे हैं। वहीं अब फिर नया अपडेट सामने आ चुका है, मेकर्स ने संजय दत्त का "हाउसफुल 5" में स्वागत किया है। साजिद नाडियाडवाला के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई।

संजय दत्त के अलावा ये एक्टर्स आएंगे नजर (Housefull 5 Cast)

अपकमिंग फिल्म "हाउसफुल 5" में संजय दत्त के अलावा कई बेहतरीन एक्टर्स हैं। जी हां! अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन भी "हाउसफुल 5" का हिस्सा हैं। वहीं इस फिल्म में हसीनाएं कौन सी होंगी, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही बाकी के स्टार कास्ट से भी पर्दा उठा देंगे।

कब रिलीज होगी हाउसफुल 5 (Housefull 5 Release Date)

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और संजय दत्त की मैडनेस से भरपूर "हाउसफुल 5" की शूटिंग लंदन में की जायेगी। फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News