Heeramandi Teaser: 'हीरामंडी' के टीजर ने मचाया बवाल, मिल रहा रिकॉर्डतोड़ व्यूज

Heeramandi Teaser: आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद संजय लीला भंसाली की सीरीज "हीरामंडी" की पहली झलक दर्शकों के सामने आ चुकी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-01 12:46 GMT

Heeramandi Teaser (Photo- Social Media)

Heeramandi Teaser: आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद संजय लीला भंसाली की सीरीज "हीरामंडी" की पहली झलक दर्शकों के सामने आ चुकी है। संजय लीला भंसाली दर्शकों की उम्मीदों पर हमेशा खरे उतरते हैं, इस बार भी दर्शकों को उन्होंने खुश कर दिया है। "हीरामंडी" का टीजर जैसे ही सामने आया, मिनटों में हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा है। आइए आपको भी टीजर की एक झलक दिखाते हैं।

"हीरामंडी" का टीजर हुआ रिलीज

भंसाली प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल ने पहले ही जानकारी दी थी कि आज यानी कि 1 फरवरी को "हीरामंडी" की पहली झलक दिखाई जायेगी, आज 1 फरवरी है, तो ऐसे में मेकर्स के कहे अनुसार "हीरामंडी" का टीजर भी रिवील कर दिया गया है, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। महज 1 मिनट 11 सेकंड के टीजर में ऐसी झलकियां दिखाईं गईं हैं, जिसे देखने के बाद तो दर्शकों के लिए सीरीज का इंतजार करना बेहद मुश्किल हो रहा है। यहां देखें टीजर -

Full View

ऋचा चड्ढा ने लूट ली महफिल

भंसाली ने अपनी इस सीरीज के लिए बेहतरीन कलाकारों को चुना है, जो कि सामने आए टीजर को देख साफ पता चल रहा है। बता दें कि इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला और शर्मिन सहगल जैसी अदाकाराएं हैं। हालांकि टीजर की बात करें तो, सबसे ज्यादा लाइमलाइट ऋचा चड्ढा ने बटोरी है, उनके लुक को देख लोगों को गंगुबाई की याद आ गई। वहीं सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन और मनीषा कोइराला की भी झलक टीजर में देखने को मिली, जो शानदार है।


दर्शकों ने दिए ऐसे रिएक्शन

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज "हीरामंडी" के टीजर को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है, अभी से ही इसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। व्यूज के साथ ही टीजर को खूब तारीफें भी मिल रहीं हैं, आइए आपको यहां दर्शकों के कुछ कमेंट दिखाते हैं। एक यूजर ने लिखा, " ओएमजी अब और इंतजार नहीं हो रहा है।" दूसरे ने लिखा है, "इंतजार करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि मेरा फेवरेट डायरेक्टर वापस आ चुका है।" एक अन्य ने लिखा, "नेटफ्लिक्स पर भंसाली सर का मैजिक, मिस नहीं किया जा सकता।" इसी तरह तमाम पॉजिटिव रिस्पॉन्स पढ़ने को मिल रहा है।


वेश्याओं पर आधारित है सीरीज की कहानी

संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी" की कहानी वेश्याओं की जिंदगी पर आधारित है। सीरीज में दिखाया जाएगा कि 1940 दशक में किस तरह वेश्याएं रानियों की तरह राज करती थीं, लेकिन इनकी जिंदगी की राहें बेहद मुश्किल थीं। "हीरामंडी" का टीजर रिलीज कर दिया गया है, लेकिन अभी भी सीरीज की प्रीमियर डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

Tags:    

Similar News